प्रधानमंत्री के कहने पर इस खिलाड़ी ने पलटा संन्यास का फैसला, इस लीग से करेंगे वापसी
Advertisement

प्रधानमंत्री के कहने पर इस खिलाड़ी ने पलटा संन्यास का फैसला, इस लीग से करेंगे वापसी

Tamim Iqbal News: बंग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल अगले साल जनवरी में होने वाली बांग्लादेश प्रीमियर लीग से क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. वह अपनी टीम से नाराज चल रहे हैं.

प्रधानमंत्री के कहने पर इस खिलाड़ी ने पलटा संन्यास का फैसला, इस लीग से करेंगे वापसी

Tamim Iqbal News: बांग्लादेश के बाएं हाथ के बल्लेबाज तमीम इकबाल की नजर 2024 के बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के जरिये प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी पर है. 
तमीम 23 सितंबर से क्रिकेट से बाहर हैं. उन्हें उनकी फिटनेस को लेकर बांग्लादेश की विश्व कप 2023 टीम से भी बाहर कर दिया गया था. 

इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी पर नजरें
शाकिब उल हसन ने कहा कि “मैं शायद अपना खेल बीपीएल से शुरू करूंगा. तब आपको अंदाज़ा हो सकता है कि क्या हो रहा है. मैं इसे एक और महीने से पहले शुरू नहीं करूंगा. मैं चीज़ों को अनावश्यक रूप से खींचना नहीं चाहता. बोर्ड के साथ कई चर्चाओं के बाद मैंने पहले ही अपना फैसला ले लिया है. उन्होंने मुझे कई बातें बताईं और मुझे भी उनका सम्मान करना होगा.”

तमीम जनवरी में खेलेंगे क्रिकेट
जुलाई में, तमीम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की. इसके बाद बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना की गुजारिश के बाद उन्होंने अपना फैसला पलट दिया.
तमीम के मुताबिक “आइए जनवरी तक इंतजार करें, मुझे बीपीएल खेलने दीजिए, फिर और चर्चा होगी, उम्मीद है देखते हैं क्या होता है. मैं जानबूझ कर कभी भी चीज़ नहीं खींचूंगा. मैं आज आपको अपनी योजनाओं के बारे में बताने के बारे में सोच रहा था, लेकिन बोर्ड अध्यक्ष ने कहा कि वह सबकी बात सुनने के बाद कुछ कठिन फैसले लेंगे. मैं उसका इंतजार करूंगा और देखूंगा कि क्या होता है."

नाराज थे तमीम
तमीम विश्व कप 2023 से पहले फेसबुक लाइव पर आए और उन्हें बल्लेबाजी क्रम में नीचे बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर करने पर बीसीबी की आलोचना की. इसके जवाब में, विश्व कप में बांग्लादेश टीम का नेतृत्व करने वाले शाकिब अल हसन ने कहा कि टीम की जरूरतों के लिए लचीला नहीं होना तमीम का बचपना था.
हालांकि, तमीम टिम साउदी की न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का हिस्सा नहीं हैं.

Trending news