Suryakumar Yadav का खुलासा, बोले- मैं इस खिलाड़ी का यह खास 'शॉट' चुराना चाहता हूं
Advertisement

Suryakumar Yadav का खुलासा, बोले- मैं इस खिलाड़ी का यह खास 'शॉट' चुराना चाहता हूं

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव ने एक बड़ा खुलासा किया है. दरअसल उन्होंने बताया है कि वह किस खिलाड़ी का कौनसा शॉट चुराना चाहते हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने मनपसंद शॉट के बारे में भी जिक्र किया.

Suryakumar Yadav का खुलासा, बोले- मैं इस खिलाड़ी का यह खास 'शॉट' चुराना चाहता हूं

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव दुनिया के तूफानी बल्लेबाजों में शुमार होते हैं. उन्हें 360 डिग्री शॉट्स के लिए जाने जाते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने हाल ही में शतक जड़ा है. फिलहाल इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ ओडीआई सीरीज खेल रही है. जिसके पहले मैंच में सूर्यकुमार यादव कुछ खास नहीं कर पाए और चंद गेंदों में ही आउट हो गए. सूर्यकुमार यादव ने हालही में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वह किस खिलाड़ी का कौनसा शॉट चुराना चाहते हैं

सूर्यकुमार यादव ने क्या कहा?

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव से सवाल पूछा गया कि आप किसी बल्लेबाज का शॉट चुराना चाहेंगे? तो सूर्य ने कहा कि मैं रोहित शर्मा का पुलशॉट चुराना चाहूंगा.  इस बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव ने अपने मनपसंद शॉट के बारे में भी जिक्र किया.

ये है सूर्यकुमार यादव का फेवरेट शॉट

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उनका फेवरेट शॉट 'स्वीप' है. इस दौरान उन्होंने बताया कि अगर वह अतीत में किसी गेंदबाज का सामना करना चाहेंगे तो वह वसीम अकरम होंगे. इस बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव ने कई मामलों को लेकर जवाब दिए.

इस मैदान में होती है छक्के मारने में सबसे ज्यादा दिक्कत

सूर्यकुमार से पूछा गया कि अब तक सबसे अच्छा मैच कौनसा रहा? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मेरा सबसे अच्छा मैच वबह रहा था जिसमें मैंने डेब्यू किया था. आपको बता दें इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक जड़ा था. बातचीत के  दौरान सूर्यकुमार ने कहा कि उन्हें चेपौक स्टेडियम में छक्के मारने में सबसे ज्यादा दिक्कत होती है. आपको बता दें सूर्यकुमार यादव तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं. उनकी तारीफ क्रिकेट के कई बड़े दिग्गज भी कर चुके हैं. कई लोग उनकी बल्लेबाजी को  ए बी डी विलियर्स की बल्लेबाजी से भी जोड़ते हैं.

Zee Salaam Live TV

 

Trending news