'आज मारने का मूड नहीं' कहकर आउट हो गए सूर्य कुमार यादव? माइक में हुआ रिकॉर्ड, देखिए
Advertisement

'आज मारने का मूड नहीं' कहकर आउट हो गए सूर्य कुमार यादव? माइक में हुआ रिकॉर्ड, देखिए

टी-20 वॉर्म अप मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से हरा दिया. इस मैच के हीरो हालांकि मोहम्मद शमी रहे लेकिन केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने भी अर्धशतकीय पारियां खेलीं. मैच के सूर्यकुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो कह रहे हैं कि आज मारने का मूड नहीं हो रहा.... देखिए VIDEO

File PHOTO

Suryakumar Yadav: टी-20 वर्ल्डकप के वॉर्मअप मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों के शिकस्त दे दी. भारत को टॉस हाकर पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी. जिसके बाद सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को सामने 186 रन बनाए. केएल राहुल ने 33 गेंदों में 57 रन और सूर्य कुमार यादव ने 33 गेंदों में 50 रन बनाए लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज सूर्य कुमार यादव का रन 'बनाने का मूड' नहीं था?

जी हां आपने सही सुना. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि 19.3 ओवर हो चुके हैं और भारत का स्कोर 180 रन पहुंच चुका है. इस बीच सूर्यकुमार यादव कहते सुनाई दे रहे हैं,"मारने का मूड नहीं हो रहा यार". जिस समय सूर्य कुमार यादव यह बात बोल रहे थे तो उनकी आवाज माइक में रिकॉर्ड हो गई. 

रिकॉर्ड बातचीत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी ओवर में सूर्य कुमार यादव के अर्धशतक के बाद हुई, जिसमें उन्हें बल्लेबाजी साथी अक्षर पटेल से कहते सुना जा सकता है. बातचीत तब और दिलचस्प हो गई जब सूर्य कुमार यादव ने अगली ही गेंद पर गलत शॉट खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को पकड़ लिया और आउट हो गए. सूर्य कुमार ने ऐसा क्यों कहा यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन फिर भी भारतीय बल्लेबाज ने आज के मैच में बेहतरीन कर करते हुए 33 गेंदों में अपना हाफ सेंचुरी बना ली. 

भारत को आखिरी ओवर में मिली जीत
बता दें कि मैच लगभग ऑस्ट्रेलिया की पकड़ में था. उसको जीत के लिए 6 गेंदों में 11 रनों की जरूरत थी. लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ी चाल चलते हुए ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी को आखिरी ओवर के लिए बुला लिया, जो पूरे मैच में बाहर बैठे थे. जैसे ही शमी ने गेंद थामी तो पहली दो गेंदों में 4 रन चले गए लेकिन इसके बाद उन्होंने अगली चार गेंदों में चार विकेट चटकाए. इसमें एक रन आउट, 1 कैच आउट और 2 बोल्ड शामिल हैं. 

Trending news