मैच से पहले सुबह 3 बजे सूर्यकुमार यादव ने मचा दी हड़बड़ी, परेशान हो गए थे सभी लोग, VIDEO
topStorieshindi

मैच से पहले सुबह 3 बजे सूर्यकुमार यादव ने मचा दी हड़बड़ी, परेशान हो गए थे सभी लोग, VIDEO

Suryakumar Yadav: भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से तीन मैचों की सीरीज जीत ली है. आखिरी मैच में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी बल्लेबाजी, हालांकि वो मैच से पहले बहुत बीमार थे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. देखिए VIDEO

मैच से पहले सुबह 3 बजे सूर्यकुमार यादव ने मचा दी हड़बड़ी, परेशान हो गए थे सभी लोग, VIDEO

India Vs Australia: भारत दौरे पर टी-20 सीरीज के लिए आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को 2-1 से सीरीज गंवानी पड़ी. तीन मैचों की सीरीज़ में पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा लेकिन उसके बाद के दोनों मैचों में भारत ने बेहतरीन परफॉर्मेंस करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली. भारत अपना पहला मैच 4 विकेट हारा. इसके बाद दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से शिकस्त दी. नागपुर में हुआ यह दूसरा मैंच बारिश की वजह से 8 ओवरों का खेला गया था. इसके बाद हैदराबाद में खेले गए तीसरे और निर्णायक मुकाबले में भी भारत ने 6 विकेट से जीत हासिल की. 

भारत ऑस्ट्रेलिया से 187 रनों का टार्गेट मिला था. जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए आई भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज कुछ खास कर दिखाने में नाकाम साबित हुए, केएल राहुल सिर्फ 1 रन बनाकर और कप्तान रोहित शर्मा 17 रन बनकर आउट हो गए. हालांकि इसके बाद आए विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन पारियां खेलीं. कोहली ने 48 गेंदों में 63 रन बनाए. वहीं सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों में 69 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी की वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड से भी नवाजा गया. 

यह भी देखिए: लाइव मैच के दौरान PAK क्रिकेटर की मौत वाली खबर झूठी! खिलाड़ी ने कहा- मैं ठीक हूं

सुबह तीन बजे सूर्यकुमार यादव ने मचा दी हड़बड़ी
69 रनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने को लेकर खबर है कि वो मैचे से पहली रात बीमार पड़ गए थे. वो सुबह करीब 3 बजे उठकर फिजियो को रूम में चले गए थे और फिर वहां अचानक हड़कंप सा मच गया. यह जानकारी खुद सूर्यकुमार यादव ने दी है. दरअसल मैच के बाद अक्षर पटेल सूर्यकुमार यादव का इंटरव्यू ले रहे थे. जिसमें उन्होंने सुबह 3 बजे वाली घटना का जिक्र किया और पूछा कि आखिर हुआ क्या था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

बीमार पड़ गए थे सूर्यकुमार यादव
अक्षर पटेल के सवाल का जवाब देते हुए सूर्यकुमार यादव ने बताया कि मौसम बदला है और ट्रेवल चेंज हुआ है. इसकी वजह से उन्हें पेट में खराबी और बुखार भी हो गया था. जिसके बाद वो तीन बजे उठे और उन्होंने फिजियो से कहा कि मुझे साम के मैच के लिए तैयार करिए. इसके लिए कोई भी गोली, इंजेक्शन या कुछ भी दीजिए लेकिन मुझे तैयार करिए. उन्होंने बताया कि मैंने अपने डॉक्टर और फिजियो को कहा कि अगर ये वर्ल्डकप का मैच हुआ तो मैं वहां अपनी बीमारी लेकर नहीं बैठ सकता. इसलिए मुझे ठीक करिए. 

 

Trending news