Suryakumar Injury Update: कैसा है सूर्याकुमार का टखना? तूफानी बल्लेबाज ने दिया अपडेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2012261

Suryakumar Injury Update: कैसा है सूर्याकुमार का टखना? तूफानी बल्लेबाज ने दिया अपडेट

Suryakumar Injury Update: सूर्यकुमार यादव ने टखने में लगी चोट को लेकर जानकारी दी है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में उनका पैर मुड़ गया था. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Suryakumar Injury Update: कैसा है सूर्याकुमार का टखना? तूफानी बल्लेबाज ने दिया अपडेट

Suryakumar Injury Update: सूर्यकुमार यादव का तीसरे टी20 इंटरनेशन मैच के दौरान टखना मुड़ गया. जिसकी वजह से व दक्षिण अफ्रीकी पारी के ज्यादातर वक्त मैदान से दूर रहे. गुरुवार को न्यू वांडरर्स स्टेडियम में तीसरे ओवर में सुर्याकुमार यादव के टखने पर चोट लग गई थी. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के जरिए फेंके गए तीसरे ओवर के दौरान रीजा हेंड्रिक्स के एक शॉट को रोकने के बाद गेंद फेंकते समय उनका बैलेंस बिगड़ गया और उनका टखना मुड़ गया.

टीम 95 रनों से ही ढेर

भारतीय सहयोगी स्टाफ और फिजियो को इस बेहतरीन बल्लेबाज को मैदान से बाहर ले जाना पड़ा. वह मैदान पर नहीं लौटे. सूर्या की गैरमौजूदगी में, वाइस कप्तान रवींद्र जडेजा ने भारत की कमान संभाली. ऑस्ट्रलिया ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए स्कोर को चेज करने की काफी कोशिश की लेकिन टीम 13.5 ओवर में 95 रन पर ही ढेर हो गई.

सूर्यकुमार यादव ने दी चोट की जानकारी

मेजबान टीम पर टीम इंडिया की 106 रनों की जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए अपनी चोट के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा,"मैं अच्छा हूं. मैं चल रहा हूं. हमेशा एक अच्छा एहसास. उन्होंने आगे कहा,''जब जीत की बात आती है, तो इससे मुझे खुशी होती है.'' बता दें सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ दी मैच चुना गया है.

सूर्याकुमार यादव ने इस दौरान कुल्दीप यादव को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा,"हम कुछ निडर क्रिकेट खेलना चाहते थे. विचार यह था कि पहले बल्लेबाजी करें, बोर्ड पर कुछ रन लगाएं और डिफेंड करें." सूर्या ने कुल्दीप को लेकर कहा,"वह (कुलदीप) कभी खुश नहीं होते. वह हमेशा भूखा रहता है. यह उसके जन्मदिन पर एक अच्छा गिफ्ट है."

सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उन्होंने 55 गेंदों में शतक बनाए हैं. सुपरस्टार रोहित शर्मा और ग्लेन मैक्सवेल के साथ एक खास लिस्ट में शामिल होकर, सूर्यकुमार सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे तेज शतक दर्ज करने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं. 

Trending news