Ind vs Pak: पाकिस्तान की हार पर काबुल में डांस, लोगों ने सड़कों पर फोड़े पटाखे
Advertisement

Ind vs Pak: पाकिस्तान की हार पर काबुल में डांस, लोगों ने सड़कों पर फोड़े पटाखे

Asia Cup 2022: एशिया कप के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को शिकस्त दे दी है. इस पर अफगानिस्तान के लोग बहुत खुश हैं. उन्होंने पाकिस्तान के हारने का जश्न मनाया है. विडियो देखिए.

Ind vs Pak: पाकिस्तान की हार पर काबुल में डांस, लोगों ने सड़कों पर फोड़े पटाखे

Asia Cup 2022: श्रीलंका ने पाकिस्तान को एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में शिकस्त दी है. दुबई में इतवार को खेले गए मैच में श्रीलंका ने फाइनल की दावेदार मानी जा रही पाकिस्तान को पटखनी दे दी. शुरूआत में जब श्रीलंका की टीम टॉस हारी तो लग रहा था कि यह टीम फाइनल हार जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

पाकिस्तान की हार पर काबुल में डांस

जहां श्रीलंका के राजनीतिक और आर्थिक हालात खराब हैं वहीं श्रीलंका की क्रिकेट टीम ने यह मैच जीत कर अपने लोगों को कुछ राहत दी है. श्रीलंका की जीत से श्रीलंका के फैंस खुश हैं और वह एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. इसी सिलसिले में अफगानिस्तान के काबुल शहर में लोगों ने पाकिस्तान की हर और श्रीलंका की जीत का जश्न मनाया है. जश्न में पटाखे फोड़े गए. लोगों ने सड़कों पर डांस भी किया. \

अफगानिस्तान ने श्रीलंका को हराया था

एशिया कप में श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच भी मुकाबला हुआ. अफगानिस्तान ने ग्रुप मुकाबले में श्रीलंका को हराया था. इसके बाद अफगानिस्तान बांग्लादेश को हराकर सुपर 4 में पहुंची थी. इसके बाद उसकी तीन मैचों में हार हुई. पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद दोनों देशों के फैंस आपस में भिड़ गए थे. इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी बहस हुई.

यह भी पढ़ें: "Pak की हार पर रोहित ने ढोल, कोहली ने बजाया तबला, हार्दिक ने किया जमकर डांस", देखिए VIDEO

कैसा रहा मैच?

ख्याल रहे कि एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराया है. इस तरह से श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप अपने नाम कर लिया है. श्रीलंका ने मैच में बेहतरीन पारी खेली. पाकिस्तान ने भी मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया. आखिरी ओवर आते-आते पाकिस्तान का प्रदर्शन खराब हुआ. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था. जिसके बाद उम्मीदें थीं कि यह मैच पाकिस्तान के फेवर में जा सकता है. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हालांकि माना जाता है कि दुबई में जो टीम टॉस जीतती है वही मैच भी जीतती है. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news