SL vs BAN Dream11 Prediction: श्रीलंका और बांग्लादेश मैच में ये खिलाड़ी दिखा सकते हैं दम-खम
Advertisement

SL vs BAN Dream11 Prediction: श्रीलंका और बांग्लादेश मैच में ये खिलाड़ी दिखा सकते हैं दम-खम

आज श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच शारजाह स्टेडियम में मैच होने जा रहा है. यह एशिया कप का पांचवा मैच हैं. वहीं बात करें ग्रुप बी की तो यह तीसरा मैच होने जा रहा है. श्रीलंका और बांग्लादेश के इस मैच में जो टीम हारती है वह एशिया कप से बाहर हो जाएगी.

SL vs BAN Dream11 Prediction: श्रीलंका और बांग्लादेश मैच में ये खिलाड़ी दिखा सकते हैं दम-खम

SL vs Ban Dream11 Prediction: आज श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच शारजाह स्टेडियम में मैच होने जा रहा है. यह एशिया कप का पांचवा मैच हैं. वहीं बात करें ग्रुप बी की तो यह तीसरा मैच होने जा रहा है. श्रीलंका और बांग्लादेश के इस मैच में जो टीम हारती है वह एशिया कप से बाहर हो जाएगी. आपको बता दें एशिया कप के ग्रुप ए में भारत, हॉन्ग कॉन्ग और पाकिस्तान है वहीं ग्रुप बी में बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान.

Bangladesh vs Sri Lanka My Dream11 Team: यह खिलाड़ी हो सकते हैं भरोसेमंद

कुसल मेंडिस (Kusal Mendis)- विकेट कीपर (Wicket Keeper)

बैटर (Batters): निसांका (Nissanka),भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa), महमूदुल्लाह (Mahmudullah), अनामुल हक (Anamul Haque)

ऑल राउंडर (All-rounders): शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) (VC), मोसद्देक हुसैन (Mosaddek Hossain) (C), वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga)

गेंदबाज (Bowlers): महीश (Maheesh Theekshana), मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman), चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne).

पहले अफगानिस्तान से भिड़ चुकी है दोनों टीमें

आपको बता दें दोनों टीमें पहले भी अफगानिस्तान के साथ भिड़ चुकी हैं. जिसमें अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की थी. वहीं श्रीलंका के खिलाफ 8 विकटों से मैच को अपने नाम कर लिया था. इसके अलावा दोनों टीमों का पहले भी 12 मैच हो चुके हैं जिसमें श्रीलंका ने 8 जीते हैं वहीं बांग्लादेश ने मात्र 4 मैच जीते हैं. हालांकि इस बार कुछ कहा नहीं जा सकता. इस मैच में जो टीम हारती है वह एशिया कप से बाहर हो जाएगी. जीतने वाली टीम अफगानिस्तान से फाइट कर सकती है.

यह भी पढ़ें: SL vs BAN Prediction: 12 में से 8 बार बांग्लादेश से जीत चुका है श्रीलंका, लेकिन इस बार..

आपको बता दें श्रीलंका काफी वक्त से टी20 फॉर्मेट में खराब परफोर्म कर रहा है. पिछले महीने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए मैचों में श्रीलंका ने 3 में से सिर्फ मैच जीते थे. जिसके बाद एशिया कप में अफगानिस्तान ने भी काफी बुरी शिकस्त दी. इस सबके बाद कई लोग ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि यह मैच बांग्लादेश के पाले में जा सकता है.

Trending news