Shreyas Iyer Angry: किस सवाल पर भड़क गए श्रेयस अय्यर, गुस्से में दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1942382

Shreyas Iyer Angry: किस सवाल पर भड़क गए श्रेयस अय्यर, गुस्से में दिया ये जवाब

Shreyas Iyer Angry: श्रेयस अय्यर का श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला.उन्होंने शॉर्ट गेंदों को बखूबी खेला और 82 रन का स्कोर बनाने मं सफल रहे.

Shreyas Iyer Angry: किस सवाल पर भड़क गए श्रेयस अय्यर, गुस्से में दिया ये जवाब

Shreyas Iyer Angry: श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन जीत के बाद श्रेयस अय्यर थोड़ा गुस्से में नजर आए. दरअसल ऐसा कहा जाता रहा है कि श्रेयस शॉर्ट बॉल्स के खिलाफ नहीं खेल पाते हैं. अकसर बॉलर्स उन्हें शॉर्ट्स बॉल ही डालते हैं और वह आउट हो जाते हैं. श्रीलंका के खिलाफ वानखेड़े में उन्होंने शॉर्ट्स गेंदों को अच्छे से खेला और टीम 357 रनों के स्कोर तक पहुंचने पर कामयाब रही.

क्यों भड़क गए श्रेयस?

दरअसल मैच के बाद जब श्रेयस से एक पत्रकार ने शॉर्ट गेंद के बारे में पूछा तो वह भड़क गए. पत्रकार का सवाल था कि आपको वर्ल्ड कप में शॉर्ट्स बॉल ने काफी परेशान किया, लेकिन आप श्रीलंका के खिलाफ अच्छा खेले, आपकी सउथ अफ्रीका के खिलाफ कैसी तैयारी है, क्योंकि वह शॉर्ट बॉल्स में माहिर है?

क्या बोले श्रेयस अय्यर?

श्रेयस अय्यर बोले कि आप मेरी प्रॉब्लम की बात कर रहे हैं, तो इसका क्या मतलब है? श्रेयस ने कहा कि 'मुझे परेशान करती हैं'? क्या आपने देखा कि मैंने कितने पुल शॉट्स खेले हैं, जिसमें से कई बाउंड्री भी गई हैं. अगर आप गेंद को हिट करते हैं तो आप किसी भी तरह से आउट हो सकते हैं. फिर वह चाहे शॉर्ट गेंद हो या फिर ओवर पिच बॉल. अगर मैं तीन बार बोल्ड हो गया तो आप कहेंगे कि मैं इन स्विंग गेंद नहीं खेल पाता हूं.

क्या बोले अय्यर?

अय्यर आगे बोले कि आप बतौर खिलाड़ी किसी भी गेंद पर आउट हो सकते हैं. ये सब आप लोगों ने माहौल बनाया हुआ है, आप सभी के दिमाग में यही चलता रहता है और आप इन्हीं सभी चीजों पर का करते हैं.

अय्यर ने कहा कि मैं मुंबई में वानखेड़े में खेलता हूं, जहां भारत की दूसरी जगहों से अधिक उछाल देखने को मिलता है. मैंने ज्यादातर मैच यहीं खेले हैं और मुझे पता है कि बाउंस गेंदों से कैसे निपटना है. ऐसा हो सकता है कि मैं जब ऐसी गेंदों को मारने गया हूं तो ज्यादातर आउट हो गया हूं, जिसकी वजह से आप सोचते हैं कि ये मेरी समस्या है.

इंडियान बनाम श्रीलंका

इंडिया बनाम श्रीलंका मैच काफी उमदा रहा. शुभमन गिल ने 92 तो विराट कोहली ने 88 रन स्कोर किए. श्रेयस अय्यर ने 82 रनों की पारी खेली और टीम का स्कोर 358 रन रहा. श्रीलंका इस स्कोर के पास भी नहीं भटक पाई और 55 रनों पर ऑलआउट हो गई.

Trending news