Shikhar Dhawan Wife: अपने बच्चे से मिलेंगे शिखर धवन, पत्नी आयशा को कोर्ट ने दिया निर्देश
Advertisement

Shikhar Dhawan Wife: अपने बच्चे से मिलेंगे शिखर धवन, पत्नी आयशा को कोर्ट ने दिया निर्देश

Shikhar Dhawan Wife: शिखर धवन और आयशा 2020 से अलग रह रह रहे हैं. अब इस मामले में कोर्ट ने आयशा को निर्देश दिए हैं कि वह उनके बच्चे जोरावर से उनकी (शिखर) मुलाकात कराने भारत आएं.

Shikhar Dhawan Wife: अपने बच्चे से मिलेंगे शिखर धवन, पत्नी आयशा को कोर्ट ने दिया निर्देश

Shikhar Dhawan Wife: भारतीय दिग्गज क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा के बीच तलाक का मामला 2021 से चलल रहा है. हालांकि दोनों 2020 में अलग रहने लगे थे. इसके बाद से शिखर की मुलाकात उनके बेटे जोरावर से नहीं हुई है. अब शिखर के लिए अब एक अच्छी खबर है. पटियाला हाई कोर्ट ने कहा कि आयशा जोरावर को शिखर से मुलाकात कराने भारत लेकर आए. 

ऑस्ट्रेलिया में है आयशा

आपको जानकारी के लिए बता दें इन दिनों आयशा अपने बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में रह रही हैं. कोर्ट ने नाराजगी जाहिर की है और कहा कि 2020 के बाद से शिखर धवन का परिवार बच्चे से नहीं मिला है. बच्चे पर अकेले मां का हक नहीं है. अगर शिखर धवन अब तक अच्छे पिता साबित हुए हैं तो फिर वो बच्चे की मुलाकात कराने में क्यों ऐतराज कर रह रहे हैं.

कोर्ट ने क्या कहा?

शिखर धवन बच्चे की पूरी तरह से कस्टडी नहीं मांग रहे हैं. वह सिर्फ अपने बच्चे से मिलना चाहचे हैं. कोर्ट ने आयशा को निर्देश दिया है कि वह शिखर से बच्चे को मिलाने हिंदुस्तान लेकर आए. या फिर किसी विश्वस्त आदमी के साथ उसे भेजे. 28 जून 10बजे तक धवन परिवार को बच्चे की कस्टडी सौंपने की बात कोर्ट ने कही है. अगर आयशा किसी कारण ऐसा नहीं कर पा रहीं है तो वह इस आदेश के 72 घंटे के अंदर अपनी असमर्थता जाहिर कर सकती हैं.

ऐसी सूरत में शिखर धवन बच्चे को ऑस्ट्रेलिया से भारत लेकर आएंगे. लेकिन आयशा की विजा और क्लीयरेंस कराने की जिम्मेदारी होगी. इस तरह इंतेजाम किया जाएगा कि बच्चा 27 जून तक घक आ जाए और 4 जुलाई को उसे ऑस्ट्रेलिया वापस भेज दिया जाए. 

Trending news