Shakib Al Hasan फिर विवादों में घिरे! फैन के साथ की ऐसी हरकत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1605255

Shakib Al Hasan फिर विवादों में घिरे! फैन के साथ की ऐसी हरकत

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश के ऑलराउंडर और कप्तान शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. उन्होंने इस बार एक फैन की पिटाई कर दी है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Shakib Al Hasan फिर विवादों में घिरे!  फैन के साथ की ऐसी हरकत

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश के प्लेयर शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. सोशल मीडिया पर शाकिब के बर्ताव को लेकर काफी बातें हो रही है. आपको बता दें इस बार शाकिब ने एक पैन की पिटाई की है. वायरल हो रहे वीडियो को अनुसार बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब ने एक फैन को कैप से पीटा है. ये मामला चित्तोग्राम के ईवेंट का है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए है. जिसमें शाकिब अपना आपा खोकर फैन को पीटते दिख रहे हैं.

बढ़ सकता था मामला

आपको बत दें ये मामला और ज्यादा बढ़ सकता था, लेकिन उनके गार्ड्स ने उन्हें वहां से निकाला. मैदान पर शाकिब एक हीरे की तरह हों, लेकिन फील्ड के बाहर वह अच्छे साबित नहीं हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अलग-अलग बातें सुना रहे हैं. आपको बता दें पिछले कुछ वक्त से शाकिब का फील्ड के बार बर्ताव काफी चर्चाओं का हिस्सा रहा है.

इससे पहले अंपायर पर चिल्लाए थे

आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले शाकिब ने बीबीएल के दौरान काफी खराब बर्ताव दिखाया था- साल की शुरुआत में बीबीएल खेल के दौरान फील्डिंग पर जाने से पहले ऑलराउंडर अंपायर पर बुरी तरह चिल्लाया था. जिसके बाद शाकिब पर फाइन लगा और उन्हें वॉर्निंग भी दी गई. आपको बता दें बांग्लादेश फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही थी, और शाकिब चीम नेतृत्व कर रहे थे.

इस सीरीज को बेहतरीन प्रदर्सन के बाद टीम इंडिया ने जीत लिया. सीरीज में शाकिब के बल्ले से बेहतरीन पारी निकली. उन्होंने 75 रन बनाए. इसके साथ ही शाकिब वनडे में  300 विकेट लेने वाले बांग्लादेश के पहले खिलाड़ी बन गए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें शाकिब का मैच के दौरान भी काफी एग्रेसिव बिहेवियर देखन को मिलता रहता है. वह अपने टीम मेट पर भी अकसर चिल्लाते हुए दिखते हैं.

Trending news