VIDEO: इस भारी-भरकम खिलाड़ी से भिड़ गए नसीम शाह; जवाब में मिला धक्का और हो गए ट्रोल
Advertisement

VIDEO: इस भारी-भरकम खिलाड़ी से भिड़ गए नसीम शाह; जवाब में मिला धक्का और हो गए ट्रोल

Naseesm Shah in BPL: पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह बांग्लादेश प्रीमियर लीग में साथी खिलाड़ी के साथ मजाक करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें वो भारी पड़ गया.

VIDEO: इस भारी-भरकम खिलाड़ी से भिड़ गए नसीम शाह; जवाब में मिला धक्का और हो गए ट्रोल

Naseem Shah: बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान पाकिस्तान के दो युवा खिलाड़ियों तेज गेंदबाज नसीम शाह और बल्लेबाज आजम खान के बीच छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाद ट्विटर यूजर्स ने इस मामले को 'बॉडी शेमिंग' बताते हुए नसीम शाह की आलोचना की. बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान खुलना टाइगर्स और कोमिला विक्टोरियंस के बीच मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नसीम शाह साथी विकेटकीपर आजम खान के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोमिला विक्टोरियंस के तेज गेंदबाज नसीम शाह पारी के आखिरी ओवर में खुलना टाइगर्स के बल्लेबाज आजम खान को गेंद डालने के बाद गले लगाने की कोशिश करते हैं, लेकिन विकेटकीपर आजम खान ने उन्हें पीछे धकेल दिया. बाद में जब आजम खां आगे बढ़ते हैं तो नसीम शाह उनके मोटापे का मजाक उड़ाते हुए पीछे चल पड़ते हैं. क्रिकेट के मैदान पर 19 साल के क्रिकेटर नसीम शाह अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते और अक्सर लीग के दौरान विरोधी टीम में शामिल पाकिस्तानी क्रिकेटरों से फ्लर्ट करते नजर आते हैं.

हालांकि, इस बार उनका यह टीज ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया, कुछ यूजर्स ने इसे 'बॉडी शेमिंग' करार दिया. अंथोनी परमल ने लिखा कि 19 साल की उम्र में भी उन्हें पता था कि क्या सही है और क्या गलत है, बॉडी शेमिंग करने के लिए नहीं, खासकर तब जब आप नेशनल टीम के खिलाड़ी हों.

हालांकि कुछ लोगों ने नसीम शाह का बचाव करते हुए कहा,'नसीम शाह की आलोचना करना बंद करो, वह आजम खान के दोस्त हैं, उन्होंने इसे दोस्त के तौर पर किया है. वीडियो में दोनों मुस्कुरा रहे हैं, इसे बड़ा मुद्दा न बनाएं, अगर आज़म खान इस बात पर अपना रिएक्शन देते हैं तो वो अलग बात है.

फराज नाम के यूजर ने कहा कि 'इस तरह की हरकतें एक युवा क्रिकेटर को पतन की ओर ले जाती हैं, मैदान पर मर्यादा में रहना चाहिए, नसीम शाह, बड़े हो जाओ.'

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news