"अलग हो चुके हैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक: सिर्फ इस वजह से नहीं कर रहे ऐलान"
Advertisement

"अलग हो चुके हैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक: सिर्फ इस वजह से नहीं कर रहे ऐलान"

Sania Mirza and Shoaib Malik have divorced: पाकिस्तानी वेबसाइट जियो न्यूज ने दावा किया है कि सानिया और शोएब दोनों के बाच अलगाव हो गया है. हालांकि वो किन्हीं वजहों के चलते अभी ऐलान नहीं कर रहे हैं. 

File PHOTO

Sania Mirza Divorce: शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें वायरल हो रही हैं. दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. जिसकी वजह से जल्द ही कोई बड़ा ऐलान किया जा सकता है. हालांकि पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि दोनों के बीच तलाक हो चुका है. इस बारे में जराए का कहना है कि शोएब और सानिया के बीच कानूनी पेचीदगियों के सुलझने के बाद अलगाव का आधिकारिक ऐलान किया जा सकता है. 

जियो न्यूज ने अपनी खबर में बताया कि अलग-अलग शो के लिए अनुबंध और कानूनी पेचीदगियों की वजह से दोनों अलग होने की खबरों पर कोई बयान नहीं दे रहे हैं. करीबी जराए के हवाले से बताया कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के पास कई अनुबंध हैं, जिन्हें दोनों को पूरा करना है, जबकि दोनों बेटे के लिए 'सहयोगी' के तौर में मामलों को चलाएंगे. जराए का यह भी कहना है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के रिश्ते पहले भी कई बार तनावपूर्ण रहे हैं, जबकि अलगाव की पुष्टि या खंडन दोनों पक्षों ने नहीं किया है.

fallback

इसके अलावा पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट 'दुनिया' ने एक भारतीय मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पाकिस्तान में शोएब मलिक के मैनजेमेंट विभाग के एक टीम मेंबर व दोनों के एक करीबी ने भी इस बात की तस्दीक कर दी है. हालांकि उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी है. सिर्फ इतना कहा कि दोनों के बीच आधिकारिक अलगाव हो गया है, मैं नहीं चाहता ज्यादा जानकारी दूं लेकिन मैं इस बात की तस्दीक कर सकता हूं कि दोनों अलग हो गए हैं.

fallback

पिछले दिनों सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें लिखा था कि टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, अल्लाह को हासिल करने के लिए. टेनिस स्टार सानिया की तरफ से शेयर की गई यह अकेली पोस्ट नहीं है. उन्होंने कुछ दिन पहले अपने बेटे के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की और लिखा 'वे लम्हे जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों से गुजरने में मदद करते हैं.'

fallback

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news