Sachin Tendulkar फिर चौके-छक्के लगाते आएंगे नजर; इस टूर्नामेंट में खेलने का किया ऐलान
Advertisement

Sachin Tendulkar फिर चौके-छक्के लगाते आएंगे नजर; इस टूर्नामेंट में खेलने का किया ऐलान

Sachin Tendulkar Comeback: सचिन तेंदुलकर एक बार फिर ग्राउंड में चौके छक्के लगाते नजर आएंगे. उन्होंने 10 सितंबर को होने वाले टूर्नामेंट में खेलने का फैसला किया है. इसमें कई देशों के दिग्गज हिस्सा ले रहे हैं.

Sachin Tendulkar फिर चौके-छक्के लगाते आएंगे नजर; इस टूर्नामेंट में खेलने का किया ऐलान

Sachin Tendulkar Comeback: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल सचिन एक बार फिर ग्राउंड पर उतरने वाले हैं. वह पहले की तरह एक बार फिर चौके छक्के लगाते नजर आएंगे. आपको बता दें सचिन तेंदुलकर ने वनडे करियर के दौरान 18,426 रन बनाए. वहीं टेस्ट में उन्होंने 15,921 रन जड़े. उन्होंने सभी फॉर्मेट्स मिला कर 100 शतक लगाए. लेकिन 2013 में उन्होंने क्रिकेट से सन्यास ले लिया.

सचिन तेंदुलकर फिर ग्राउंड में आएंगे नजर

आपको बता दें सचिन तेंदुलकर 10 सितंबर 2022 से 1 अक्टूबर 2022 तक खेले जाने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन में कप्तानी करते नजर आएंगे. आपको बता दें यह सीरीज कानपुर, इंदौर और देहरादून में खेले जाने वाले हैं. इस सीरीज का पहला मैच कानपुर में होगा. आपको बता दें सचिन ने 1990 में पहली सेंचुरी इंग्लैंड के खिलाफ लगाई थी. वहीं उन्होंने 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से सन्यास ले लिया था

कौनसे देश होंगे टूर्नामेंट में शामिल

जानकारी के अनुसार यह टूर्नामेंट 22 दिन चलने वाला है. जिसमें भारत, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और इंग्लैंड के कई खिलाड़ी शामिल होने वाले हैं. इस सीजन को दुनिया भर में रोड सेफ्टी को लेकर जागरुक्ता फैलाने के लिए कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक को टीम से बाहर रखने पर गुस्सा हुए गौतम गंभीर, कह डाली बड़ी बात

इस चैनल पर होगा लाइव टेलीकास्ट

कलर्स सिनेप्लेक्स और कलर्स सिनेप्लेक्स सुपरहिट और स्पोर्ट्स 18 पर इस मैच को टेलिकास्ट किया जाएगा. जबकि जियो और वूट पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग चलेगी. सालों बाद सचिन तेंदुलकर को दोबारा खेलते हुए देखना लोगों के लिए काफी दिलचस्प हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Ind vs HK Asia Cup 2022: हॉन्ग कॉन्ग टीम को हलके में ना ले भारत; जान लें यह आंकड़े

क्रिकेट लवर्स की जानकारी के लिए बता दें एशिया कप जारी है. आज यानी एक सितंबर को बांग्लादेश और श्रीलंका की टीम आपस में भिड़ने वाली है. यह एशिया कप का पांचवा मैच है. ग्रुप बी के इस मैच में जो टीम जीतेगी वह अफगानिस्तान के साथ भिड़ेगी.

Trending news