Rishabh Pant Injury Update: कब होगी ऋषभ पंत की वापसी? सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1952938

Rishabh Pant Injury Update: कब होगी ऋषभ पंत की वापसी? सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट

Rishabh Pant Injury Update: ऋषभ पंत अब ग्राउंड पर वापसी करने वाले हैं. सौरव गांगुली ने उनकी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. जिसके बाद साफ हो गया है कि वह इस बार का आईपीएल खेलते नजर आएंगे.

Rishabh Pant Injury Update: कब होगी ऋषभ पंत की वापसी? सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट

Rishabh Pant Injury Update: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. चोटिल होने के बाद वह कोई मैच नहीं खेले हैं. अब उनकी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट आया है. यह अपडेट सौरव गांगुली ने दिया है. उन्होंने बताया है कि आखिर ऋषभ पंत कब वापसी कर सकते हैं. ऋषभ पंत इस समय आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले 4 दिवसीय दिल्ली कैपिटल्स कैंप में हिस्सा लेने के लिए कोलकाता में हैं.

सौरव गांगुली ने दिया ऋषभ पंत का अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली ने एक मीडिया संस्थान के साथ बातचीत के दौरान ऋषभ पंत की वापसी के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत अच्छी शेप में हैं और वह 2-24 आईपीएल में खेलते दिखाई देंगे. सौरव गांगुली ने कहा,"ऋषभ पंत अच्छी स्थिति में हैं. वह अगले सीजन से खेलेंगे. वह अब प्रैक्टिस नहीं करेंगे. वह 11 नवंबर तक यहां हैं. हमने आगामी नीलामी को देखते हुए पंत के साथ टीम के बारे में चर्चा की क्योंकि वह टीम के कप्तान हैं."

दिसंबर से दूर हैं ऋषभ पंत

ज्ञात हो कि ऋषभ पंत सितंबर के महीने से क्रिकेट ले दूर हैं. दिसंबर 2022 में उनका एक भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ था. उनके घुटने में तोट आई थी और उन्हें 2 महीने तक बेड रेस्ट करना पड़ा था. इस साल जून में, पंत ने बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब शुरू किया था. अगस्त में बेंगलुरु में एक लोकल मैच के दौरान ऋषभ पंत को कुछ गेंदों का सामना करते हुए भी देखा गया था.

कैसे हुआ एक्सीडेंट?

ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर के महीने में दिल्ली से अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी. ऋषभ पंत को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया. जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में ले जाया गया था और वहां से एयरलिफ्ट करके उन्हें मुंबई लाया गया था. उनका घुटने का लिगामेंट फट गया था, जिसकी वजह से उनकी सर्जरी करनी पड़ी थी.

Trending news