Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत के हादसे की भयानक तस्वीरें, खड़े कर रही हैं कई सवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1507132

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत के हादसे की भयानक तस्वीरें, खड़े कर रही हैं कई सवाल

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि उनका रुड़की में एक्सीडेंट हो गया है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में उनका टांग फ्रैक्चर आया है.

File PHOTO

Rishabh Pant Accident: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि उनका रुड़की में एक्सीडेंट हो गया है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में उनका टांग फ्रैक्चर आया है. हादसे के फौरन बाद पंत को देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत बैड पर लेटे हुए हैं. इसके अलावा उनकी पीठ पर भी जख्म के निशान दिखाई दे रहे हैं. 

fallback

खबरों के मुताबिक ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. इसी दौरान रुड़की के नारसन बॉर्डर के पास कार पलट गई. ऋषभ पंत को हादसे के तुरंत बाद देहरादून ले जाया गया. जहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. एक खबर में बताया गया है कि डॉक्टरों ने उनके पैर और माथे में चोट आने की बात कही है. 

जराए ने बताया,"जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तो वह खुद गाड़ी चला रहे थे." हादसे फौरन के बाद उन्हें सक्षम अस्पताल ले जाया गया लेकिन यहां से उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल रेफर."

fallback

हादसे कैसे हुआ इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था. गाड़ी की हालत देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे कि हादसे के बाद गाड़ी में आग लग गई है. गाड़ी तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है- जैसे कोई वाहन लंबे अरसे से कबाड़े में पड़ा हुआ हो. इसके अलावा डिवाइडर भी टूटा हुआ है. 

बता दें कि पंत इस वक्त भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज़ से वो बाहर हैं. हाल ही में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ भारत की दो टेस्ट मैचों की सीरीज जीत में बड़ा किरदार अदा किया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news