Rinku Singh KKR: शादी को लेकर क्या बोले केकेआर के रिंकू, शाहरुख के वादे का किया जिक्र
Advertisement

Rinku Singh KKR: शादी को लेकर क्या बोले केकेआर के रिंकू, शाहरुख के वादे का किया जिक्र

Rinku Singh KKR: रिंकू सिंह ने खास बातचीत में अपनी शादी और शाहरुख खान के वादे को लेकर बात कही है. इसके साथ उन्होंने उस किस्से का जिक्र भी किया है जब उनके पिता ने उनका हाथ तोड़ दिया था.

Rinku Singh KKR: शादी को लेकर क्या बोले केकेआर के रिंकू, शाहरुख के वादे का किया जिक्र

Rinku Singh KKR: 5 गेंदों में 5 छक्के मारने वाले रिंकू सिंह को आज हर कोई उनकी विस्फोटक पारी के लिए जाना जाता है. वह आईपीएल में केकेआर यानी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं. हाल ही में जी मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में रिंकू सिंह ने अपनी शादी को लेकर बाते रखी हैं. इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान के उस वादे के बारे में बताया है जो हाल ही में उनसे किया था.

कोचिंग में मिली झाड़ू पोछे की नौकरी

रिंकू सिंह ने कहा कि मैं सभी युवाओं से कहना चाहता हूं वह हिम्मत ना हारें, डटकर मेहनत किया करें. एक दिन कामयाबी जरूर मिली. रिंकू बताते हैं कि वह एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनकी आर्थिक स्थिति पहले काफी कमजो थी. उन्होंने बताया कि एक बार वह नौकरी के लिए एक कोचिंग सेंटर में गए तो उन्हें झाड़ू पोछे की नौकरी दी गई थी. वह इसके बाद घर आ गए.

रिंकू सिंह ने क्या कहा?

रिंकू सिंह ने खास बातचीत में कहा कि उनका अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है. उन्हें कोई लड़की पसंद नहीं आई है. रिंकू कहते हैं कि शाहरुख सर ने कहा था कि मैं तेरी शादी जरूर कराऊंगा. लेकिन अभी शादी का कोई प्लान वहीं है.

पिता ने तोड़ दिया था हाथ

रिंकू बताते हैं कि उनके पिता क्रिकेट खेलने को लेकर खुश नहीं थे और उनसे नाराज रहते थे. एक बार मेरे पिता ने मेरे साथ मारपीट की तो हाथ में फ्रैक्चर हो गया था. आपको जानकारी के लिए बता दें आज रिंकू किसी तारीफ के मोहताज नहीं है उन्हें हर कोई जानता है. उनकी बल्लेबादी के लोग दीवाने हैं, हाल ही में उनके घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिसमें गरीबी साफ तौर पर झलक रही थी.

रिंकू युवाओं के लिए एक प्रेरणा है कि कैसे एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाला, गरीब परिवार में पला बड़ा बच्चा अपनी मेहनत से ऐसा मुकाम हासिल कर सकता है. रिंकू युवा क्रिकेटर्स के लिए इंस्पीरेशन हैं जो एक बेहतरीन मुकाम पाने के लिए हर रोज मेहनत करते हैं और पसीना बहाते हैं.

Trending news