Ravindra Jadeja: थोड़ी देर पहले समुद्र में वॉटर पेडल साइकिल चला रहे थे जडेजा, देखिए VIDEO
Advertisement

Ravindra Jadeja: थोड़ी देर पहले समुद्र में वॉटर पेडल साइकिल चला रहे थे जडेजा, देखिए VIDEO

Ravindra Jadeja Injured: एशिया कप के लिए दुबई गई भारतीय टीम की तरफ से बुरी खबर आई है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया है कि रविंद्र जडेजा चोट के चलते बाहर हो गए हैं. अब उनकी जगह पर अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है. 

File PHOTO

Ravindra Jadeja Axar Patel: एशिया कप 2022 के सुपर-4 मुकाबले से पहले भारत के लिए बुरी खबर आई है. क्योंकि तूफानी ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट के चलते टीम से बाहर हो गए हैं. इसकी जानकारी बीसीसीआई ने एक ट्वीट के ज़रिए दी है. साथ ही यह भी बताया है कि अब रविंद्र जडेजा की जगह टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है. भारतीय फैंस को जडेजा के बाहर होने पर बड़ा धक्का लगा है. 

यह भी देखिए:
Ravindra Jadeja: क्या अक्षर पटेल रविंद्र जडेजा की कमी पूरी कर पाएंगे, देखिए आंकड़े

जडेजा के बाहर होने की खबर से पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो भी ट्वीट की थी, जिसमें टीम के सभी लोग बीच पर मजे ले रहे हैं. वहीं समुद्र के अंदर भी खिलाड़ियों ने खूब लुत्फ उठाया. वीडियो में देखा गया कि खुद रविंद्र जडेजा भी समुद्र में मजे लेते दिखाई दे रहे थे. जेडेजा को देखा गया कि वो समुद्र में वॉटर पेडल साइकिल चला रहे थे. इस वीडियो में जडेजा के अलावा कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अश्विन, युजवेंद्र चहल वगैरह सभी लोग लुत्फ उठा रहे थे. वहीं हेड कोच मोहम्मद राहुल द्राविड़, हार्दिक पांड्या कुछ अन्य स्टाफ के साथ बीच पर बैठे हुए आनंद ले रहे थे. 

रविंद्र जडेजा भारत के मौजूदा बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं. उन्होंने कई बार मुश्किल वक्त में आखिर में आकर मैच संभाला है. 28 अगस्त को पाकिस्तान के खइलाफ हुए हाई वोल्टेज मैच में भी जडेजा ने अपने बल्ले का रंग दिखाया और 35 रनों की बेहतरीन पारी खेली. जडेजा की ये इनिंग इसलिए भी अहम थी, क्योंकि टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज कुछ खास किए बगैर ही आउट हो गए थे. इनमें कप्तान रोहित शर्मा, सूर्य कुमार यादव और केएल राहुल के नाम शामिल हैं. 

यह भी देखिए:
Dinesh Karthik और Kohli को मैच से पहले आई पत्नी की याद, फिर ट्विटर पर किया ये काम

India Asia Cup: आवेश खान को कब तक ढोएगी टीम इंडिया, जानें कौन कर सकता है रिप्लेस

Trending news