Ravindra Jadeja Fitness: जडेजा कब करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी? बीसीसीआई ने की रिपोर्ट तलब
Advertisement

Ravindra Jadeja Fitness: जडेजा कब करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी? बीसीसीआई ने की रिपोर्ट तलब

Ravindra Jadeja Fitness: रवींद्र जडेजा काफी वक्त से चोटिल चल रहे हैं. अब उनकी वासपसी के आसार दिख रहे हैं. बीसीसीआई ने नेशनल क्रिकेट अकादमी से रिपोर्ट तलब की है. पढ़ें पूरी खबर

Ravindra Jadeja Fitness: जडेजा कब करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी? बीसीसीआई ने की रिपोर्ट तलब

Ravindra Jadeja Fitness: रवींद्र जडेजा काफी वक्त से क्रिकेट  से दूर हैं. एशिया कप 2022 के दौरान जडेजा चोटिल हो गए थे. उनके घुटने पर चोट आई थी. जिसके बाद उन्हें सर्जरी से भी गुजरना पड़ा था. अब बीसीसीआई ने नेशनल क्रिकेट अकादमी से रवींद्र जडेजा की फिटनेस रिपोर्ट तलब की है. जो अकादमी को 1 फरवरी तक देनी होगी. आपको जानकारी के लिए बता दें जडेजा फिलहाल सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं. अब आने वाली सीरीज में वह खेल पाएंगे या नहीं वह इस रिपोर्ट पर निर्भर होगा.

रणजी ट्रॉफी के बाद एनसीए के लिए रवाना

आपको जानकारी के लिए बता दें रवींद्र जडेजा रणजी ट्रॉफी के बाद एनसीए के लिए रवाना होंगे. जहां उनका फिटनेस टेस्ट किया जाएगा. अगर वह फिटनेस के पैरामीटर्स पर खरे उतरते हैं तो वह नागपुर में होने वाले प्री सीरीज कैंप में हिस्सा लेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें चेतन शर्मा के नेतृत्व वाली नई चयन समिति ने जडेजा को केवल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए चुना है. लेकिन उन्होंने शर्त रखी कि फिटनेस टेस्ट पास करने पर ही उनका चयन किया जाएगा. वहीं बीसीसीआई ने जडेजा को रणजी ट्रॉफी में खेलने और मैच फिटनेस हासिल करने के लिए कहा है क्योंकि वह लगभग 5 महीने से नहीं खेले हैं.

यह भी पढ़ें: PAK के तूफानी ऑलराउंडर ने सकलैन मुश्ताक की बेटी से किया निकाह, कहा- अकाउंट नंबर भेज रहा हूं

बीसीसीआई ने कही ये बात

बोर्ड के एक अधिकारी ने एक मीडिया संस्थान को बताया कि 'उन्होंने शुरुआती फिटनेस टेस्ट पास किया था. लेकिन एनसीए का मानना है कि वह अभी भी 100% पर नहीं है. गंभीर चोटों के उनके इतिहास को देखते हुए, चयनकर्ता वापसी में जल्दबाजी नहीं करना चाहते. ऑस्ट्रेलिया सीरीज न्यूजीलैंड सीरीज से कहीं ज्यादा अहम होगी. यही कारण है कि उन्हें सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए नहीं माना गया था. आपको जानकारी के लिए बता दें भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज पूरी की है. इस सीरीज को भारत ने जीत लिया था. जिसके बाद अब दोनों टीमें टी20 मैच खेलेंगी.

Trending news