पत्रकार से बदसुलूकी पर Ramiz Raja का बयान, बोले उसने दिया था भड़काऊ बयान
Advertisement

पत्रकार से बदसुलूकी पर Ramiz Raja का बयान, बोले उसने दिया था भड़काऊ बयान

Ramiz Raja on Viral Video: रमीज राजा ने वायरल हो रही वीडियो को लेकर बयान दिया है. आपको बता दें पाकिस्तान की हार पर पत्रकार ने उनसे सवाल किया था. जिसपर वह भड़क गए थे. इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा था.

पत्रकार से बदसुलूकी पर Ramiz Raja का बयान, बोले उसने दिया था भड़काऊ बयान

Ramiz Raja on Viral Video: एशिया कप का आखिरी मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया. इस मैच को श्रीलंका ने अपने नाम कर लिया और पाकिस्तान को 23 रनों से करारी हार मिली. इस दौरान एक रिपोर्ट ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा से एक सावाल पूछ लिया. जिस पर वह इतवा भड़ गए कि रिपोर्टर के साथ बदसुलूकी करने लगे. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुआ था. उनकी इस हरतक की कई लोगों ने मजम्मत भी की थी. जिसके बाद अब रमीज का इस मामले को लेकर बयान सामने आया है.

रिपोर्टर ने किया था ये सवाल

इसम मैच के बाद रिपोर्टर ने रमीज राजा से सवाल किया कि आज पाकिस्तान मैच हार गई है, पाकिस्तान की जनता के लिए कोई संदेश है. क्योंकि वह काफी नाखुश होंगे. इस दौरान रमीज राजा थोड़ा नाराज हो गए और रिपोर्टर का फोन खीचते नजर आए. जिसके बाद रमीज का यह वीडियो इंटरनेट पर भी काफी वायरल हुआ. जिसके बाद रमीज राजा ने कहा है कि रिपोर्टर ने एक बड़काऊ बयान दिया था.

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus मैच से पहले Hardik Pandya और Virat Kohli का डांस वीडियो वायरल

कैसा रहा था यह मैच

आपको बता दें इस मैच में दोनों ही टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जहां टीम पहले श्रीलंका पर प्रेशर बनाने में कामयाब हुई लेकिन आखिरी पांच ओवरों में श्रीलंकाई प्लेयर्स ने खूब रन जड़े. भानुका राजपक्षे (71 *), वनिन्दु हसरंगा (36) और चमिका करुणारत्ने (14 *) की शानदार की शांदार पारी खेली. श्रीलंका ने पाकिस्तान के सामने 171 रनों का टारगेट खड़ा कर दिया.

वहीं जब पाकिस्तान की बैटिंग आई तो केवल रिजवान लंबे वक्त तक टिके रहे. आखिरी 5 ओवर आते तक टीम का मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से साफ हो चुका था. श्रीलंका ने 147 रनों पर ही पाकिस्तान टीम को ऑल आउट कर एशिया कप ट्रॉफी अपने नाम कर ली.

Trending news