Rahul's Retirement: राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा; BCCI को लिखा भावुक लेटर
Advertisement

Rahul's Retirement: राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा; BCCI को लिखा भावुक लेटर

Rahul's Retirement: राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है. उन्होंने एक भावुक लेटर लिखते हुए लोगों को इस बात की जनकारी दी है. उनका यह लेटर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उन्होंने आईपीएल से भी सन्यास लिया है

Rahul's Retirement: राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा; BCCI को लिखा भावुक लेटर

Rahul's Retirement: भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीत लिया है. इस सब के बीच भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं. भारत के एक दिग्गज प्लेयर ने अचानकर सन्यास का ऐलान कर दिया है. आपको बता दें इस खिलाड़ी ने आईपीएल के जरिए टीम में जगह बनाई थी.

इस गेंदबाज ने सभी फॉर्मेट्स से लिया सन्यास

भारतीय स्पिनर राहुल शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है. वह आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे. उनके इस फैसले ने सभी को काफी हैरान किया है. उन्होंने आईपीएल में उमदाह परफोर्म करने के बाद 2011 में टीम इंडिया में डेब्यू किया था. लेकिन वह टीम में अपनी कुछ खास छाप नहीं छोड़ पाए. राहुल ने काफी भावुक होकर लोगों को अलविदा किया है.

राहुल ने ट्वीटर पर एक इमोशनल लेटर लिखते हुए लोगों को अलविदा कहा है. उनका जन्म पंजाब के जालंधर में हुआ था. आईपीएल के दौरान राहुस पर इलजाम लगा था कि वह रेव पार्टी में थे. जिसके बाद से उनके क्रिकेट पर मानों ग्रहण लग गया. वह क्रिकेट में ज्यादा खास कुछ नहीं कर पाए. उल्लेखनीय है कि उन्होंने 8 दिसंबर 2011 को टीम इंडिया में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak Highlights: जीवनदान मिलने के बाद भी कोहली ने किया मायूस, अगले मैच में जगह मिलना मुश्किल!

 

अब यहां खेलेंगे राहुल

आपको जानकारी के लिए बता दें अब रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में नजर आएंगे. उन्होंने अपने लेटर में लिखा कि मैं यह लेटर मिक्स्ड इमेशन्स के साथ लिख रहा हूं. मैं राहुल शर्मा इंटरनेशनल फर्स्ट क्लास से अपने रिटायरमेंट का ऐलान करता हूं. आपको बता दें टीम इंडिया के लिए राहुल ने  4 वनडे मैचों में 6 विकेट और 2 टी20 मैचों में 3 विकेट हासिल किए थे. लेकिन 2014 में चोटिल हो गए जिसके बाद उन्हें कभी खेलने का मौका नहीं मिल पाया. अगर उनके आईपीएल रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने  44 मुकाबलों में 7.02 की औसत से गेंदबाजी करते हुए 40 विकेट हासिल किए थे.

यह भी पढ़े: Ind vs Pak Highlights: जीवनदान मिलने के बाद भी कोहली ने किया मायूस, अगले मैच में जगह मिलना मुश्किल!

Trending news