Ind vs Aus 4th Test: पीएम मोदी के पहुंचने पर टूटे सभी रिकॉर्ड, इतने लाख लोग पहुंचे स्टेडियम
Advertisement

Ind vs Aus 4th Test: पीएम मोदी के पहुंचने पर टूटे सभी रिकॉर्ड, इतने लाख लोग पहुंचे स्टेडियम

Ind vs Aus 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज चौथा टेस्ट मैच हो रहा है. इस मैच में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की. इस दौरान लोगों ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिया. भारी मात्रा में लोग इस मैच को देखने पहुंचे हैं.

Ind vs Aus 4th Test: पीएम मोदी के पहुंचने पर टूटे सभी रिकॉर्ड, इतने लाख लोग पहुंचे स्टेडियम

Ind vs Aus 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेल जा रहा है. गावस्कर ट्रॉफी के इस आखिरी मैच में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की और मैच को दौरान एक इतिहास बन गया. तकरीबन 100000 लाख लोग चौथे टेस्ट के पहले दिन के मैच को देखने के लिए पहुंचे. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड के पिछला रिकॉर्ड टूट गया है. उस दौरान 2013 टेस्ट के पहले दिन 91, 092 लोग मैच देखने पहुंचे थे.  टीम इंडिया, पीएम नरेंद्र मोदी और समकक्ष एंथनी अल्बनीज के समर्थन में उमड़ी इस भीड़ को देखकर सब हैरान हैं.

पीएम मोदी और एंथनी अल्बनीज भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच देखने पहुंचे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद टेस्ट मैच के पहले दिन को देखने के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके समकक्ष एंथनी अल्बनीस भी मौजूद हैं. दोनों लोगों के शिरकत करने से लोगों को बीच इतना क्रेज था कि  सभी टिकेट्स काफी पहले ही बिक गए. गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने कुछ वक्त पहले ही टिकट की घोषणा की थी. तकरीबन एक लाख लोगों ने टिकट खरीदे और मैच देखने पहुंचे.

इससे पहले भी हो चुका है ऐसा

आपको जानकारी के लिए बता दें ये पहली बार नहीं है कि 1 लाख लोग नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचे हों, इससे पहले आईपीएल 2022 का फाइनल गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा था, उस दौरान भी 1 लाख से ज्यादा लोग मैच देखने आए थे.

अगर बात करें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज की तो भारत ने 2 मैच जीते हैं वहीं ऑस्ट्रेलिया के पाले में एक मैच है. ये मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम है. अगर भारत ये मैच हार जाता है को टेस्ट चैंपियनशिप में एंट्री के लिए टीम को श्रीलंका के भरोसे बैठना होगा. इससे पहला मैच इंदौर में हुआ था, जिसमें भारतीय टी को हार का सामना करना पड़ा था.

Trending news