Advertisement
photoDetails0hindi

Rishabh Pant Car Accident: मौत को छूकर वापस लौटे हैं ऋषभ पंत, करियर को होगा नुकसान

Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत आज हादसे का शिकार हो गए हैं. उनकी मर्सिडीज गाड़ी दिल्ली से रुड़की जाते वक्त डिवाइडर से टकरा गई. 

पंत के पैर में फ्रैक्चर

1/6
पंत के पैर में फ्रैक्चर

हादसा इतना भयानक था कि पंत को कई जगह चोटें आई हैं. डॉक्टरों का कहना है कि उनके सिर, पैर और पीठ में ज्यादा जख्म हैं. कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा जा रहा है कि पंत के पैर में फ्रैक्चर है. 

गाड़ी में लगी भयानक आग

2/6
गाड़ी में लगी भयानक आग

ऋषभ पंत की गाड़ी का हादसा इतना भयानक था कि तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान रह गया है. उनकी गाड़ी बुरी तरह जली हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पंत की गाड़ी में डिवाइडर से टकराने के बाद आग लग गई थी. आग इतनी भयानक थी कि कार बुरी तरह जल गई.

मौत के मुंह से बाहर आए ऋषभ पंत

3/6
मौत के मुंह से बाहर आए ऋषभ पंत

कार की तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा जैसे कि गाड़ी काफी दिनों से किसी कबाड़खाने में पड़ी हुई थी. इसके अलावा काफी दूर तक डिवाइडर भी टूटा हुआ नजर आ रहा है. इन सभी तस्वीरों को देखकर लोगों का कहना है कि ऋषभ पंत मौत के मुंह से बाहर आए हैं. 

सिर, पीठ और पैर में चोट

4/6
सिर, पीठ और पैर में चोट

पंत की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनकी पीठ बुरी तरह जख्मी है. इसके अलावा सिर पर भी चोट आई है. साथ ही कहा जा रहा है कि उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है. 

IPL खड़ा है सिर पर

5/6
IPL खड़ा है सिर पर

अगर पंत के पैर में फ्रैक्चर होता है कि ये भारतीय टीम और उनके खुद के करियर के लिए काफी नुकसानदायक साबित हो सकता है. क्योंकि एक लंबे समय तक उन्हें बैड पर ही रहना होगा और आईपीएल का भी आगज़ होने वाला है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी यह फिक्र की बात है. 

करियर के नुकसानदायक

6/6
करियर के नुकसानदायक

हालांकि तीन जनवरी से शुरू होने वाली श्रीलंका और भारत के बीच होने वाले सीरीज़ से उन्हें पहले ही बाहर रखा गया है लेकिन भारत को 2023 में वर्ल्डकप और 2024 में टी-20 वर्ल्डकप खेलना है. ऐसे में ये हादसा उनके लिए काफी नुकसान वाला साबित हो सकता है.