Advertisement
photoDetails0hindi

Ishan Kishan GF: बला की खूबसूरत है इंडियन प्लेयर ईशान किशन की गर्लफ्रेंड! तस्वीरों में खो जाएंगे

Ishan Kisha GF: एशिया कप की शुरूआत होने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. भारत समेत कई टीमों ने अपनी टीमों का ऐलान कर दिया है. हालांकि ईशान किशन एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं. लेकिन आपको बता दें ईशान किशन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा चल रही है. इन चर्चाओं की वजह हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड (Ishan Kishan GF). कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईशान किशन मिस इंडिया की फाइनालिस्ट अदिति हुंडिया को डेट कर रहे हैं. हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए गए हैं.

 

1/7

ईशान किशन की तथाकथित गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया 2019 में आईपीएल के फाइनल के दौरान सुर्खियों में आईं. इस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं.

2/7

जानकारी के अनुसार मिस डिवा 2018 पीजेंट रह चुकी है. जिसके बाद उन्होंने पोलेंड में हुए Supranational contest में भारत को रिप्रेजेंट किया था.

3/7

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति के मनपसंद क्रिकेटर विराट कोहली हैं.

4/7

ईशान किशन और अदिति हुंडिया कथित तौर पर कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई सोशल मीडिया पोस्ट पर एक साथ दिखाई दिए हैं.

5/7

हालांकि अदिति ने कई पब्लिकली इस रिश्ते को कुबूल नहीं किया है. लेकिन उनके पोस्ट रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बयां करते हैं.

6/7

आपको बता दें अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, और वह मात्र 32 लोगों को फॉलो करती हैं जिनमें से एक ईशान किशन भी हैं.

 

7/7

अदिति के इंस्टाग्राम के अकाउंट के मुताबिक उनकी एक क्लॉथिंग ब्रांड है.