PCB अध्यक्ष ने माना भारतीय टीम की काबिलियत का लोहा, तारीफ में कही बड़ी बात
Advertisement

PCB अध्यक्ष ने माना भारतीय टीम की काबिलियत का लोहा, तारीफ में कही बड़ी बात

PCB चेयरमैन रमीज राजा ने एक बार फिर भारतीय टीम को लेकर बयान दिया है. हालांकि इस बार उन्होंने कोई बुराई नहीं बल्कि तारीफ की है. 

File PHOTO

Ramiz Raja PCB: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वो आए रोज़ भारतीय टीम या खिलाड़ियों पर कमेंट करते रहते हैं और चर्चा का मौजू बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है. हालांकि इस बार उन्होंने टीम की तारीफ की है. रमीज़ राजा ने भारतीय टीम की काबिलियत का लोहा माना है. एक प्राइवेट चैनल को दिए इंटरव्यू में रमीज राजा ने भी भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन की तारीफ की.

पीसीबी अध्यक्ष ने कहा कि हमने लंबे समय के बाद भारत के खिलाफ मैच जीते हैं, जिसके लिए यह टीम तारीफ लायक है. एक ब्लॉक था जिसे साफ करना था और इस टीम ने युवा कप्तान बाबर के नेतृत्व में ऐसा किया. उन्होंने कहा कि अगर हम एक कप्तान को मजबूत करते हैं, तो वह टीम को आगे ले जाता है . स्थापित नहीं होना, आपकी बात न होना, अपने तार खींचना, ऐसा कप्तान कभी भी टीम का विश्वास नहीं जीत पाएगा. पीसीबी के चेयरमैन ने कहा कि इसीलिए बाबर को ऑप्शन दिया गया क्योंकि वह सिर्फ 27 साल की उम्र में परिपक्व और आत्मविश्वासी हैं.

यह भी देखिए: भारत के लिए खतरे की घंटी! टीम में वापस लौटा पाकिस्तान का यह घातक गेंदबाज़, एडवायजरी जारी

बता दें कि इससे पहले रमीज़ राजा ने विराट कोहली के शतक पर टिप्पणी की थी. दरअसल विराट कोहली ने जब एशिया कप में एक लंबे समय के बाद सेंचुरी लगाई थी तो उन्होंने कहा था कि भारतीय टीम फाइनल से बाहर हो गई लेकिन भारतीय फैंस विराट कोहली की सेंचुरी से बहुत खुश हैं. कोहली ने एशिया कप में सेंचुरी लगाई तो भारतीय फैंस और वहां की मीडिया उनके फाइनल में ना पहुंचने के गम को भूल गई. 

यह भी देखिए: BCCI Election: निर्विरोध चुने जा सकते हैं रोजर बिन्नी, केंद्रीय मंत्री के भाई बनेंगे IPL चेयरमैन!

इसके अलावा रमीज राजा ने एशिया कप में भारत को दूसरे मैच में पाकिस्तान से मिली हार के बाद नीचा दिखाने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं भारत से पहले मैच में पाकिस्तान को हार मिलने पर उन्होंने भारतीय पत्रकार के साथ भी बदसलूकी की थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद उनके इस रवैये पर लोगों सख्त टिप्पणी की थी. 

Trending news