पाकिस्तान ने 1992 का वर्ल्डकप किस साल में जीता था? मशहूर टीवी होस्ट नहीं दे पाई जवाब
Advertisement

पाकिस्तान ने 1992 का वर्ल्डकप किस साल में जीता था? मशहूर टीवी होस्ट नहीं दे पाई जवाब

Nida Yasir Trolling: पाकिस्तानी टीवी चैनल की होस्ट निदा यासिर एक बार फिर ट्रोल हो गई है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखिए

पाकिस्तान ने 1992 का वर्ल्डकप किस साल में जीता था? मशहूर टीवी होस्ट नहीं दे पाई जवाब

Nida Yasir: पाकिस्तान की बड़ी-बड़ी हस्तियां अपने अजीब-अजीब हरकतों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में पाकिस्तान की एक मशहूर शो की होस्ट निदा यासिर अपनी कम जानकारी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल वो इस बात में ही कंफ्यूज़ हो गई कि पाकिस्तान ने 1992 का वर्ल्डकप किस साल में जीता था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि निदा यासिर के साथ मॉर्निंग शो होस्ट और अभिनेत्री शाइस्ता लोधी के अलावा शोएब अख्तर भी हैं. 

शोएब अख्तर ने निदा यासिर से पूछा कि पाकिस्तान ने 1992 का वर्ल्ड कप कब यानी किस साल जीता था? सवाल का जवाब देने पर, निदा यासिर पहले तो कंफ्यूज हो गईं और उन्होंने शाइस्ता लोधी को देखा और जवाब दिया '2006 में जीता?', जिस पर शाइस्ता ने ना में सिर हिलाया और फिर निदा यासिर ने फिर से जवाब दिया '1996 में जीते? 'शाइस्ता को के बारे में बोलते हुए निदा यासिर ने कहा कि 'एक मिनट में मैं अपनी बुद्धिमान दोस्त से पूछूंगी' जिस पर शाइस्ता ने जवाब दिया 'मैं 1992 में जीती थी'.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शोएब अख्तर बार-बार शाइस्ता को जवाब देने से रोक रहे हैं. बाद में निदा यासिर ने शोएब अख्तर से दोबारा सवाल पूछने को कहा, जिस पर शोएब अख्तर ने सवाल बदलते हुए कहा, 'पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप 2009 कब जीता था?' जिस पर निदा यासिर ने तुरंत जवाब दिया, '1992 में जीता था.' इसके बाद शाइस्ता लोधी ने कहा, 'सवाल को ध्यान से सुनिए.'

याद रहे कि 2021 में मॉर्निंग शो होस्ट निदा यासिर का 5 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें 'फॉर्मूला रेसिंग कार' और अंग्रेजी शब्द 'फॉर्मूला' का फर्क समझ नहीं आ रहा था. होस्ट का पुराना वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर ट्रेंडिंग टॉप लिस्ट में 'निदा यासिर' का नाम जुड़ गया और लोगों ने उनकी आलोचना की. जहां लोगों ने निदा यासिर की आलोचना की, वहीं उनका मजाक भी उड़ाया और चैनल के मैनेजमेंट से होस्ट को हटाने की मांग की.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news