Shahid Afridi: बेटी अक़्सा की विदाई पर इमोशनल हुए शाहिद अफ़रीदी; सोशल मीडिया पर लिखा भावुक मैसेज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1771340

Shahid Afridi: बेटी अक़्सा की विदाई पर इमोशनल हुए शाहिद अफ़रीदी; सोशल मीडिया पर लिखा भावुक मैसेज

Shahid Afridi: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी  ने 7 जुलाई को कराची में बेटी अक्सा अफरीदी के शादी समारोह के बाद अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा इमोशनल पोस्ट शेयर किया, जिसे पढ़कर सबकी आंखें नम हो रही हैं. 

Shahid Afridi: बेटी अक़्सा की विदाई पर इमोशनल हुए शाहिद अफ़रीदी; सोशल मीडिया पर लिखा भावुक मैसेज

Shahid Afridi Daughter Marriage: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी बेटी अक्सा अफरीदी की शादी के फंक्शन के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके सबसे दिल को छू लिया है. बीती सात जुलाई को कराची में आयोजित एक शानदार प्रोग्राम में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई क्रिकेटर्स शामिल हुए. बेटी की विदाई के मौके पर वह काफी जज्बाती नजर आए. वो अपने इमोशन को काबू करने में नाकाम रहे और सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट करके उन्होंने सबको आंसू बहाने पर मजबूर कर दिया.

शाहिद अफरीदी ने लिखा इमोशनल पोस्ट
शाहिद अफरीदी ने अपनी बड़ी बेटी अक्सा के नाम भावुक पोस्ट लिखा. अफरीदी ने अपने मैसेज में लिखा, 'मेरी प्यारी बेटी- ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात हो जब मैंने तुम्हें अपने हाथों से खिलाया था- और तब मैंने खुद से वादा किया था कि मैं तुम्हारा साथ कभी नहीं छोड़ूंगा. हालांकि आप अपने जीवन में एक नई शुरूआत करने वाली हैं, लेकिन मेरा दिल हमेशा आपके पास रहेगा क्योंकि मैं ही वह आदमी हूं, जिसने सबसे पहले आपसे प्यार किया था. अल्लाह आप दोनों पर अपनी कृपा बनाए रखे, और आपको एक साथ एक ख़ूबसूरत लाइफ बनाने का मौका दे और आप हमेशा खुश रहें". आमीन.

 

कई नामवर खिलाड़ियों ने की शिरकत
शाहीन अफरीदी की बेटी की शादी पार्टी में कई नामवर पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने शिरकत की.  इस पार्टी में पाकिस्तान की सभी जानी मानी हस्तियां नजर आईं. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, इमाम उल हक, शान मसूद, हसन अली, आमिर जमाल जैसे खिलाड़ियों ने कराची में हुए प्रोग्राम में शिरकत की. शाहिद अफरीदी के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए मुबारकबाद पेश की. बता दें कि शाहिद अफरीदी ने अपनी बेटी की शादी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 23 साल के तेज गेंदबाज शाहिन शाह अफरीदी के साथ की है. ये शादी इसी साल फरवरी में हुई थी.  

Watch Live TV

Trending news