Pak vs Afg: स्टेडियम में दिखा हार का गुस्सा, अफगानिस्तानी फैंस ने पाकिस्तानी मद्दाहों को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Pak vs Afg: स्टेडियम में दिखा हार का गुस्सा, अफगानिस्तानी फैंस ने पाकिस्तानी मद्दाहों को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Pakistan vs Afghanistan: एशिया कप में बीते कल अफगानिस्तान और पाकिस्तान के दरमियान जबरदस्त मैच हुआ. इसके बाद पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस एक दूसरे से भिड़ गए. इस वाकिए का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Pak vs Afg: स्टेडियम में दिखा हार का गुस्सा, अफगानिस्तानी फैंस ने पाकिस्तानी मद्दाहों को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Pakistan vs Afghanistan: एशिया कप दिन ब दिन रोमांचक होता जा रहा है. भारत और अफगानिस्तान की टीम मैच हारने के बाद बाहर हो गई हैं. जबकि पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम का फाइनल खेला जाना लगभग तय माना जा रहा है. जो टीमें हार गईं हैं उनके फैंस में निराशा देखी जा सकती है. 

क्या है पूरा मामला?

बीते कल यानी बुधवार को अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच हुआ. मैच के आखिर में कांटे की टक्कर हुई. आखिरी ओवर में दो छक्के लगाते हुए पाकिस्तान ने यह मैच जीत लिया. इसके बाद पाकिस्तानी फैंस ने स्टेडियम में उत्पात मचाना शुरू कर दिया. पहले से गुस्साए अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तानी फैंस पर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं. दोनों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई. इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में क्या है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि अफगानिस्तानी और पाकिस्तानी फैंस एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. यह कारनामा स्टेडिय के अंदर अंजाम दिया जा रहा है. कुछ लोगों को इसमें बुरी तरह चोटें भी लग रही हैं. फैंस जिन कुर्सियों पर बैठे थे उन्हें तोड़ कर एक दूसरे पर फेंक रहे हैं. कुछ लोगों ने अफगानिस्तान वाले झंडे की टीशर्ट पहनी है तो कुछ लोगों ने पाकिस्तान के झंडे वाली टीशर्ड पहनी है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस टीम के सपोर्टर हैं.

बताया जाता है कि जैसे ही पाकिस्तान मैच जीता उसके फैंस खूशी से झूमने लगे और अफगानिस्तानी फैंस को चिढ़ाने लगे. बताया यह भी जाता है कि दोनों के दरमियान कहासुनी हुई और फिर अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तान के फैंस पर हमला कर दिया. शहजाह के स्टेडियम में फैंस ने कुर्सियां उखाड़ीं और एक दूसरे पर फेंकना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: सुपर-4 की तस्वीर हुई साफ, देखिए पूरा शेड्यूल, भारत के होंगे तीन मुकाबले

यूजर ने लगाई अफगानिस्तान की क्लास

इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर कमेंट कर रहे हैं. उनका कहना है कि डेकोरम मिंटेन किया जाना चाहिए. यह कोई आम मैच नहीं है. ज्यादातर यूजर ने अफगानिस्तानी फैंस की क्लास लगाई है. 

ख्याल रहे कि अफगानिस्तान की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 6 विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की आखिर में हालत खराब हो गई लेकिन आखिरी ओवर में नसीम शाह ने 2 छक्कों की मदद से मैच जीत लिया.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news