Pak vs HK Prediction: आज भिड़ेंगे पाक और हॉन्ग कॉन्ग; मैच से पहले जान लें आंकड़े
Advertisement

Pak vs HK Prediction: आज भिड़ेंगे पाक और हॉन्ग कॉन्ग; मैच से पहले जान लें आंकड़े

Pak vs HK Prediction: आज पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग आपस में भिड़ने वाले हैं. इस मुकाबले को लेकर लोग अलग-अलग प्रिडिक्शन कर रहे हैं. आपको बता दें जो टीम इस मैच में हारेगी वह बाहर हो जाएगी.

Pak vs HK Prediction: आज भिड़ेंगे पाक और हॉन्ग कॉन्ग; मैच से पहले जान लें आंकड़े

Pak vs HK Prediction: आज पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग का मैच होने जा रहा है. एशिया कप के इस छठें मैच में जो जीतेगा वह भारत से मुकाबला करेगा. हारने वाली टीमों को बाहर होना पड़ेगा. आपको बता दें पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग पहले भारत से भिड़ चुके हैं. जिसमें भारत ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराया था वहीं पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया को 5 विकटों से जीत मिली थी. इस बार पाक और हॉन्ग कॉन्ग भिड रहे हैं जिसमें पाकिस्तान के जीतने के ज्यादा संभावनाएं बताई जा रही हैं.

Pakistan vs Hong Kong: ये हैं दोनों टीमों का रिकॉर्ड

आपको बता दें दोनों टीमें पहली बार भिड़ने वाली हैं. हॉन्ग कॉन्ग टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट फॉर्मेट की बात करें तो टीम ने टी20 फॉर्मेट में मात्र 53 मैच खेले हैं जिसमें से टीम ने 21 मैच अपने नाम किए हैं. वहीं बात करें पाकिस्तान की तो टीम ने 191 मैच खेले हैं वहीं उसने 118 मैच जीते हैं. ऐसे में पाकिस्तान एक बड़ी टीम कही जा सकती है.

यह भी पढ़ें: India Asia Cup: आवेश खान को कब तक ढोएगी टीम इंडिया, जानें कौन कर सकता है रिप्लेस

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान अंशुमन मैच से पहले एक साथ दिखाई दिए. इस दौरान वह एक दूसरे से बात करते नजर. आपको बता दें हालही में अंशुमन ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके लिए पाकिस्तान और भारत के खिलाफ खेलना एक फख्र की बात है. इसके साथ उन्होंने कहा था कि नई टीमों ने भी सो कॉल्ड बड़ी टीमों को भी हराया है.

Hong Kong Playing11

निजाकत खान (Nizakat Khan) ©, यासिम मुर्तजा (Yasim Murtaza), बाबर हयात (Babar Hayat), किंचित शाह (Kinchit Shah), एजाज खान (Aizaz Khan), स्कॉट (Scott McKechnie) (wk), जीशान अली (Zeeshan Ali), हारून अरशद (Haroon Arshad), एहसान खान (Ehsan Khan), आयुष शुक्ला (Ayush Shukla), मोहम्मद गजनफर (Mohammad Ghazanfar).

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: समंदर में मस्ती करते दिखे भारतीय खिलाड़ी, शर्टलेस होकर दिखाई बॉडी

Trending news