PAK vs ENG 1st Test: पाकिस्तान दौरे पर आई इंग्लैंड टीम के 14 मेंबर बीमार, परेशान हुए दोनों क्रिकेट बोर्ड
Advertisement

PAK vs ENG 1st Test: पाकिस्तान दौरे पर आई इंग्लैंड टीम के 14 मेंबर बीमार, परेशान हुए दोनों क्रिकेट बोर्ड

England Vs Pakistan: पाकिस्तान दौरे पर आई इंग्लैंड टीम मुसीबत में घिर गई है. दरअसल आधे से ज्यादा खिलाड़ी और स्टॉफ बीमार पड़ गया है. जानिए क्या हैं ताजा हालात.

File PHOTO

PAK vs ENG 1st Test: एक लंबे अरसे के बाद पाकिस्तान में क्रिकेट की बहाली हो रही है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम तीन टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तान पहुंची हुई है लेकिन पूरी टीम और बोर्ड परेशान हो गया है. क्योंकि आधी से ज्यादा टीम बीमार पड़ गई है. एक खबर के मुताबिक तकरीबन 14 टीम मेंबर्स बीमार पड़े हैं. इनमें 6 खिलाड़ी बताए जा रहे हैं. इसके अलावा बाकी लोग सपोर्टिंग स्टॉफ के हैं. इस बारे में इंग्लैंड और पाकिस्तानी मीडिया ने तस्दीक कर दी है. 

इस बारे में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज जो रूट का कहना है कि कल मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, आज मैं बेहतर हूं, वायरल इंफेक्शन से जल्द ठीक होने की उम्मीद है. रावलपिंडी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जो रूट ने कहा कि कोरोना या फूड प्वाइजनिंग की खबरों को समझाया गया है, वायरल इंफेक्शन को लेकर कोई कुछ नहीं कर सकता.

खिलाड़ियों की तबीयत बिगड़ने के बाद इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी किया है. इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों में कोरोना के लक्षण नहीं दिखे हैं और खिलाड़ी कल रावलपिंडी टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं.

ईसीबी के प्रवक्ता ने कहा कि मेडिकल पैनल खिलाड़ियों की जांच कर रहा है, खिलाड़ियों का स्वास्थ्य सामान्य है, वे आराम के लिए स्टेडियम नहीं आए.

उधर, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद टेस्ट शुरू करने को लेकर पिंडी इंग्लिश बोर्ड के राब्ते में हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि हम हालात पर नजर रखे हुए हैं, पीसीबी जल्द ही इस मसले पर अपडेट जारी करेगा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news