Pak T20 Team Changes: पाकिस्तान टीम में इस पॉजीशन को खत्म करना चाहते हैं शाहिद अफरीदी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2087160

Pak T20 Team Changes: पाकिस्तान टीम में इस पॉजीशन को खत्म करना चाहते हैं शाहिद अफरीदी

Pak T20 Team Changes: पाकिस्तान पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी चाहते हैं कि पीसीबी टीम सेटअप में बदलाव करें और एक पॉजीशन को खत्म कर दे. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया है.

Pak T20 Team Changes: पाकिस्तान टीम में इस पॉजीशन को खत्म करना चाहते हैं शाहिद अफरीदी

Pak T20 Team Changes: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी चाहते हैं कि पीसीबी यानी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मौजूदा टी20 क्रिकेट टीम के सेटअप में बदलाव करे. उनका कहना है कि एक कप्तान को लंबे वक्त के लिए नियुक्त किया जाए और वाइस कप्तान की पॉजीशन को खत्म कर दिया जाए. पाकिस्तान के द नेशन ने अफरीदी के हवाले से कहा, "पीसीबी को दो से तीन साल के लिए कप्तान का ऐलान करना चाहिए ताकि कप्तानी की बहस खत्म हो सके." हालांकि ऐसे में सवाल आता है कि अगर कप्तान किसी वजह से गैर मौजूद रहता है तो उसकी जगह कौन लेगा. इसका हल भी पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने दिया है.

शाहिद अफरीदी ने क्या कहा?

शाहिद अफरीदी ने आगे कहा,"किसी को उप-कप्तान नियुक्त करने की कोई जरूरत नहीं है. अगर किसी वजह से कप्तान मौजूद नहीं है, तो किसी ऐसे खिलाड़ी को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपें जो उपयुक्त लगे." अफरीदी ने टीम के पूर्व साथी मोहम्मद हफीज को कुछ और समय के लिए टीम निदेशक बने रहने का भी समर्थन किया. उन्होंने कहा “हफीज ने बहुत क्रिकेट खेला है; उन्हें [टीम निदेशक के रूप में] अधिक समय दिया जाना चाहिए. अगर कोई सोचता है कि एक सीरीज़ में सब कुछ बदल जाएगा, तो यह ग़लत सोच है."

हारी हुई सीरीज पर शाहिद ने क्या कहा?

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ हारी हुई सीरीज पर बोलते हुए अफरीदी ने कहा कि टीम अच्छे स्तर पर प्रदर्शन करने में विफल रही. "हमने न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरों के दौरान कुछ मौके गंवाए और अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर प्रदर्शन करने में असफल रहे."  उन्होंने कहा, 'विश्व कप से पहले टीम में ज्यादा बदलाव नहीं होने चाहिए. हालाँकि, यह जानना जरूरी है कि किसी निश्चित खिलाड़ी को कब आराम देना है या कब खिलाना है. बता दें पाकिस्तान हाल ही में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेल चुकी है और दोनों ही सीरीज में टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

Trending news