PAK गेंदबाज ने AFG बल्लेबाज पर उतारी 2 मैचों की हार की खीज? मारा ऐसा बाउंसर कि निकल गया खून
Advertisement

PAK गेंदबाज ने AFG बल्लेबाज पर उतारी 2 मैचों की हार की खीज? मारा ऐसा बाउंसर कि निकल गया खून

Pak Vs Afg: पिछले दिनों UAE में खेल गई अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान सीरीज के आखिरी मैच में एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल पाक गेंदबाज एहसान उल्लाह के एक बाउंसर से अफगान बल्लेबाज नजीबुल्लाह जख्मी हो गए. देखिए VIDEO

PAK गेंदबाज ने AFG बल्लेबाज पर उतारी 2 मैचों की हार की खीज? मारा ऐसा बाउंसर कि निकल गया खून

Afg Vs Pakistan: हाल ही में पाकिस्तान और अफगानिस्तान (PAK Vs AFG) के बीच हुई तीन टी-20 मैचों की सीरीज़ में अफगानिस्तान 2-1 से जीत हासिल कर ली है. यूएई में हुई सीरीज़ का पहला मुकाबले 24 मार्च को हुआ था. जिसमें अफगानिस्तान ने पहली बार पाकिस्तान को इंटरनेशनल मैच में शिकस्त देते हुए 6 विकेट से जीत हासिल कर ली थी. इसके बाद 26 मार्च को हुए दूसरे मुकाबले में भी अफगानिस्ता ने 7 विकेट से जीत हासिल की. हालांकि आखिरी मैच में पाकिस्तान ने 66 रनों से फतह हासिल की. 

हालांकि सीरीज के तीसरे मैच में अफगानिस्तानी बल्लेबाज नजीबुल्लाह जरदान के साथ एक घटना पेश आई, जिससे वो जख्मी हो गए और खून निकलने लगा. जख्मी होने की वजह की बात करें तो नजीबुल्लाह जरदान को पाकिस्तानी गेंदबाज एहसान-उल्लाह का तेज बाउंसर है. नजीबुल्लाह के हेलमेट गेंद इतनी तेज आकर लगी कि नजीबुल्लाह थोड़ी देर के लिए काफी परेशान से हो गए. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखिए: 

PAK: गरीबों को ईद का तोहफा दे रहा हिंदू कारोबारी, राम क्लॉथ हाउस पर शुरू की बड़ी छूट

यह घटना अफगानिस्तान की इनिंग के 11वें ओवर की है, जब नजीबुल्लाह जदरान क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए तो एहसानुल्लाह ने उन्हें एक बाउंसर दी जिसे वह खेलने में नाकाम रहे और गेंद हेलमेट के अंदर चेहरे के निचले हिस्से में लगी और खून बहने लगा. चोट और रिटायर्ड हर्ट होने की वजह से नजीबुल्लाह जादरान बल्लेबाजी जारी नहीं रख सके.

एहसानुल्लाह की तेज बाउंसर से अफगान खिलाड़ी के जख्मी होने के बाद क्रिकेट फैंस को पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर की याद आई. शोएब अख्तर ने पिछले दिनों ब्रायन लारा, गैरी क्रिस्टियन समेत कई खिलाड़ियों को अपनी तेज गेंदों से जख्मी कर मैदान से बाहर भेजा है. नजीबुल्लाह पर एहसानुल्लाह की बाउंसर की तुलना सोशल मीडिया यूजर्स ने ब्रायन लारा पर शोएब अख्तर की बाउंसर से की थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news