Nitish Rana Wife: नितीश राणा की पत्नी का दिल्ली बाइक सवारों ने किया पीछा
Advertisement

Nitish Rana Wife: नितीश राणा की पत्नी का दिल्ली बाइक सवारों ने किया पीछा

Nitish Rana Wife Stalked: नितीश राना की पत्नी के साथ दिल्ली में बदसुलूकी हुई है. उनकी कार का पहले दो स्कूटी सवार युवकों ने पीछा किया. कार ना रोकने पर टक्कर मारी

Nitish Rana Wife: नितीश राणा की पत्नी का दिल्ली बाइक सवारों ने किया पीछा

Nitish Rana Wife: आईपीएल जारी है और इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार नितीश राना की पत्नी के साथ बदसुलूकी हुई है. ये मामला दिल्ली के कार्तिक नगर का है जब सांची अपने घर जा रही थीं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जानकारी दी कि इन दो युवकों ने पहले उनकी कार का पीछा किया. जब उन्होंने कार नहीं रोकी तो उसमें टक्कर मार दी. पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

पुलिस का रवैया रहा खराब!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब साची ने पुलिस में इन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो उना रवैया काफी खराब रहा. साची की स्टोरी के अनुसार पुलिस ने उनसे कहा कि आप सही सलामत घर पहुंच गई हैं, भूल जाइये. इसके साथ ही पुलिस ने उनसे कहा कि अगर आपके साख आगे ऐसा हो को नंबर नोट कर लें. इस पूरे मामले को साची ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

राजधानी दिल्ली में रोड रेज के काफी मामले सामने आते हैं. महिलाएं अकसर रात में बाहर निकलने से बचती हैं. हाल ही में कंझावला के एक मामले ने सबको हैरान कर दिया था. जिसके बाद कुछ दिन पहले ही एक कार चालक ने एक कैब ड्राइवर को बोनेट पर लिटा कर अक्षरधाम से निजामुद्दीन तक खींचा था. इस मामले में नितीश राणा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है ना ही दिल्ली पुलिस को कोई आधिकारिक बयान आया है.

आईपीएल में बेहतर परफॉर्म कर रहे हैं नितीश

जानकारी के लिए बता दें नितीश राणा आईपीएल में सही परफॉर्म कर रहे हैं. उन्होंने आईपीएल के 16वें सीजन में 10 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 150 के स्ट्राइक रेट से 275 रन बनाए हैं. केकेआर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई है. टीमने 10 में से 4 मैच जीते हैं और टीम प्वाइंट्स टेबल पर 8वें स्थान पर है. आने वाले दिनों में केकेआर को प्लऑफ में जाने के लिए बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

Trending news