एमएस धोनी रांची की सड़कों पर रोल्स रॉयस चलाते कैमरे में कैद, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1797233

एमएस धोनी रांची की सड़कों पर रोल्स रॉयस चलाते कैमरे में कैद, देखें वीडियो

MS Dhoni Viral Video: पांचवी बार अइपीएल खिताब जीतने के बाद धोनी रांची की सड़कों पर नज़र आये.कैप्टन कूल धोनी ने हाल ही में  KIA EV6  खरीदा है. जानें धोनी के शोरूम में कितनी गाड़ियां है.

 

एमएस धोनी रांची की सड़कों पर रोल्स रॉयस चलाते कैमरे में कैद, देखें वीडियो

Ranchi News: कैप्टन कूल एमएस धोनी ( MS Dhoni ) को हाल ही में रांची में विंटेज रोल्स रॉयस ( Vintage Rolls Royce ) चलाते हुए देखा गया था. जैसा कि सभी जानते हैं, चेन्नई के कप्तान धोनी गाड़ियों के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाते हैं और उनके पास कुछ पुरानी मोटर-साइकिल हैं और कई पुराने मॅाडल के कई कार भी उनके पास हैं. धोनी अपने रांची के फार्महाउस पर गाड़ियों के लिए एक शोरूम भी बना रखे हैं. उनके पास शोरूम में 15 कारें और 70 बाइक भी हैं. 

नीली रोल्स रॉयस चलाते हुए कैमरे कैद धोनी
धोनी इन दिनों रांची में है. उन्हें रांची के सड़कों पर अपनी पुराने विंटेज 1980 रोल्स रॉयस चलाते हुए देखा गया था. जिसका वीडियो सोशळ मीडिया पर एक प्रशंसक ने शेयर की है. चेन्नई के कप्तान अपनी नीली रोल्स रॉयस चला रहे हैं और बेखबर हैं. वीडियो में दगेख सकते हैं कि उनका ध्यान रांची की सड़कों पर घूमने पर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by subodh singh Kushwaha (@kushmahi7)

हाल ही में खरीदा KIA EV6
धोनी अपने पुराने और नई डिजाईन  के गाड़ियों के लिए काफी सुर्खियों में रहते हैं. उनकी 75 लाख रुपये की हमर H2 से लेकर हाल ही में 61 लाख रुपये की KIA EV6 काफी चर्चा में रहा. धोनी का कार कलेक्शन जितना विविध है उतना ही प्रभावशाली भी है.

पांचवीं बार बने चैंपियन
मई 2023 में धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK / Chennai Super Kings ) ने पांचवीं बार आईपीएल ( Indian Premirer League ) खिताब अपने नाम किया. कप्तान धोनी ने घरेलू मैदान पर पिछला चैंपियन गुजरात टाइटंस ( Gujrat titans ) को हराकर पांचवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग में चैंपियन बने.

Trending news