Watch: MS Dhoni ने सभी कयासों पर लगाया विराम, IPL 2024 के लिए शुरू की तैयारी !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2053151

Watch: MS Dhoni ने सभी कयासों पर लगाया विराम, IPL 2024 के लिए शुरू की तैयारी !

MS Dhoni Chennai Super Kings: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी 42 साल हो गए हैं. लेकिन उनकी बल्लेबाजी लय अब भी बरकरार है. अगर उनके ओवर ऑल रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने  250 आईपीएल मुकाबलों में 5082 रन बनाए हैं.

Watch: MS Dhoni ने सभी कयासों पर लगाया विराम, IPL 2024 के लिए शुरू की तैयारी !

MS Dhoni Chennai Super Kings: विश्व की सबसे चर्चित क्रिकेट लीग आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL-2024 ) के आगामी सेशन के लिए भी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. जानकारी के मुताबिक इस बार लीग की  शुरुआत  22 मार्च से हो सकती है. लेकिन इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेन्द्र सिंह का धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. धोनी वीडियो में की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अब ऐसा दावा किया जा रहा है कि धोनी ने अभी से ही IPL के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है.  

बता दें कि एमएस धोनी के IPL 2024 में नहीं खेलने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन इस वीडियो के आने के बाद उन्होंने सभी कयासों पर विराम लगा दिया है.

दरअसल, सोशल मीडिया साइट एक्स (ट्विटर)पर TEAM MS DHONI नाम के एक यूजर ने  धोनी का एक वीडियो शेयर किया है. इसमे वो बैटिंग का प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं.  दावा किया जा रहा है कि धोनी ने IPL की तैयारी शुरू कर दी है. वीडियो में देख सकते हैं धोनी काफी लय में नज़र आ रहे हैं. धोनी की कप्तानी में ही पिछले सीजन में सीएसके ने खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था.   

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी 42 साल हो गए हैं. लेकिन उनकी बल्लेबाजी लय अब भी बरकरार है. अगर उनके ओवर ऑल रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने  250 आईपीएल मुकाबलों में 5082 रन बनाए हैं. इस दौरान धोनी ने 24 अर्धशतक जड़े हैं, जबकि उनका उच्च स्कोर 82 रन है. वहीं, धोनी ने अब तक के आईपीएल करियर में 239 छक्के और 349 चौके लगाए हैं. जबकि उन्होंने विकेट के पीछे भी जबरदस्त कमाल किया है. 'कैप्टन कूल' ने  142 कैच और  42 स्टम्प्स  भी किए हैं. हालांकि, वो पिछले सीजन बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं किया था.   

Trending news