MS Dhoni की दिवंगत गर्लफ्रेंड की तस्वीर आई सामने; कुछ ऐसी दिखती थीं माही की महबूबा
Advertisement

MS Dhoni की दिवंगत गर्लफ्रेंड की तस्वीर आई सामने; कुछ ऐसी दिखती थीं माही की महबूबा

MS Dhoni 1st girlfriend: एमएस धोनी और एक लड़की की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों एक साथ दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह लड़की एमएस धोनी की गर्लफ्रेंड थी.

MS Dhoni की दिवंगत गर्लफ्रेंड की तस्वीर आई सामने; कुछ ऐसी दिखती थीं माही की महबूबा

MS Dhoni 1st girlfriend: भारत क्रिकेट टीम के पूर्व  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है. जिस किसी ने भी माही पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' देखी है वह जानते हैं कि धोनी ने अपनी जिंदगी में किस तरह के स्ट्रगल्स का सामना किया है. धोनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन आपको बता दें उनकी पहले एक गर्लफ्रेंड थी. जिससे माही बेहद प्यार किया करते थे.

धोनी की गर्लफ्रेंड की मौत

आपको जानकारी के लिए बता दें धोनी की गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था. जिस से धोनी शादी करना चाहते थे, लेकिन प्रियंका की एक एक्सिडेंट में मौत हो गई. सोशल मीडिया पर धोनी से साथ एक लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है. हमारी सहयोगी वेबसाइज जी न्यूज के अनुसार यह उनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा है. इस तस्वीर में दोनों साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं.

fallback

प्रियंका की मौत के बाद लोगों को लगा कि धोनी अब लंबे वक्त तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. लेकिन उन्होंने इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और क्रिकेट में खूब नाम कमाया. धोनी की कप्तानी में ही भारत ने वर्ल्ड कप भी जीता. धोनी के सन्यास लेने से पहले तक उन्हें मिस्टर कूल बोला जाता था.

धोनी के रिकॉर्ड्स
आपको बता दें भारत ने लंबे वक्त से क्रिकेट वर्ल्ड कप नहीं जीता था. लेकिन मिस्टर कूल की कप्तानी में भारत ने  आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013)  का खिताब अपने नाम किया. भारत को पहली बार 2009 में टेस्ट में नंबर एक पर जगह मिली.

Trending news