मैच के बाद ट्रोल हुए शमी, पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा- भारत हमसे लड़ने के लायक नहीं
Advertisement

मैच के बाद ट्रोल हुए शमी, पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा- भारत हमसे लड़ने के लायक नहीं

Shoaib Akhtar: भारतीय टीम की हार के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. इनमें कई दिग्गज भी शामिल हैं. शोएब अख्तर ने कहा है कि भारत फाइनल में हमसे लड़ने के लायक नहीं है, वो एक्सपोज हो चुके हैं. 

File PHOTO

India Vs England: भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर तरह-तरह की मीम्स वायरल होने लगे हैं. साथ ही मैच के मुजरिमों पर हमले भी शुरू कर दिए हैं. मैच खत्म होने के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी एक बार फिर निशाने पर आ गए हैं. हालांकि कुछ और खिलाड़ियों पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं लेकिन शमी को लेकर इसलिए ज्यादा सवाल उठ रहे हैं क्योंकि वो साल भर टीम से बाहर थे और अचानक उन्हें टीम में शामिल कर लिया. 

मोहम्मद शमी को लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें एक लंबा अरसा हो गया था क्रिकेट खेले हुए. ऐसे में उनको टीम में शामिल करने का फैसला कितना ठीक रहा? एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा लिखा,"साल भर चहल खेले, लेकिन एक भी मैच वर्ल्डकप का नहीं खिलाया. साल भर दिनेश कार्तिक खेले लेकिन नॉकआउट में ड्रॉप कर दिया. साल भर हर्षल पटेल खेले, लेकिन वर्ल्डकप में एक भी मैच नहीं खेलने दिया. इसके अलावा साल भर मोहम्मद शमी को साइडलाइन किया और सीधा वर्ल्डकप में शामिल कर लिया. "

यह भी देखिए: टीम के वो 2 चेहरे जिन्होंने तोड़ा करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल, देखिए पूरा रिपोर्ट कार्ड

fallback

शोएब अख्तर ने भी उठाए सवाल
इतना ही नहीं पाकिस्तानी टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी बड़े सवाल खड़े किए. उन्होंने भी मोहम्मद शमी को अचानक टीम में शामिल करने पर ऐतराज जाहिर किया. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम कंफ्यूजिंग सलेक्शन के साथ ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्डकप खेलने चला गया. शमी को अचानक उठाया और टीम का हिस्सा बना लिया. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मोहम्मद शमी अच्छे गेंदबाज लेकिन फिलहाल उनकी जगह टीम में नहीं थी. 

यह भी देखिए: Rohit Sharma Emotional: हार को बाद फफक-फफककर रोए कप्तान, वीडियो हुए वायरल

शोएब अख्तर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे यह भी कहा कि भारतीय क्रिकेट इस वक्त बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है. सेमीफाइनल में पहुंचना कोई बड़ी बात नहीं. सिर्फ जिम्बाब्वे और नीदरलैंड को हराकर यहां तक आना कोई बड़ी बात नहीं है. इसके अलावा शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि इंडिया फाइनल में पाकिस्तान से लड़ने लायक नहीं है. 

 

Trending news