पाकिस्तान की हार के बाद 'मियां मिट्ठू बने' शोएब अख्तर; शमी ने छिड़का जख्मों पर नमक
Advertisement

पाकिस्तान की हार के बाद 'मियां मिट्ठू बने' शोएब अख्तर; शमी ने छिड़का जख्मों पर नमक

Mohammed Shami: पाकिस्तान टीम की हार के बाद शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. जिसके बाद मोहम्मद शमी ने उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उनके ज़ख्मों पर नमक छिड़क दिया. जानिए आखिर ऐसा उन्होंने क्या बोल दिया. 

File PHOTO

Shoaib Akhtar: इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर दूसरी बार टी-20 वर्ल्डकप अपने नाम कर लिया है. मैच के बाद पाकिस्तान में गम की लहर सी दौड़ गई. कई जगहों पर बड़ी-बड़ी स्क्रीन लगाकर मैच देखने के किए गए इंतेजामात बेकार निकले. साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस अपने-अपने दुख का इज़हार कर रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने भी एक ट्वीट किया है. शोएब अख्तर के इस ट्वीट के बाद भारतीय गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने उनके ज़ख्मों पर नमक छिड़क दिया. 

दरअसल शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार के बाद अपना हाल बताते हुए टूटे हुआ हुए दिल का इमोजी शेयर किया. इसके अलावा उन्होंने और कुछ नहीं लिखा. इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए भारतीय तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लिखा,"माफ करना भाई यह कर्मा है." हालांकि मोहम्मद शमी ने सिर्फ शोएब अख्तर को लेकर ही ऐसा कही है, दूसरी तरफ उन्होंने पाकिस्तान टीम की तारीफ भी की है. मोहम्मद शमी ने एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा,"मुबारक जॉस बटलर और इंग्लैंड. आप इस जीत के हकदार थे. बेन स्टोक्स ने शानदार इनिंग खेली. पाकिस्तान की तरफ से अच्छी गेंदबाजी की."

यह भी देखिए: पाकिस्तान-इंग्लैंड मैच ने बदल दी क्रिकेट की पुरानी कहावत! बदल सकता था मैच का नतीजा

आप कहीं नहीं थे लेकिन....
पाकिस्तानी टीम के हारने के बाद शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने टीम की तारीफ की. उन्होंने पाकिस्तान टीम को लेकर कहा कि आप कहीं भी नहीं थे लेकिन आपने फाइनल खेला, ये कोई मज़ाक बात नहीं है. आपने वर्ल्डकप का फाइनल खेला है. सभी ने अच्छा खेल दिखाया. कोई बात नहीं हमें यहां से सिर नहीं गिराने.

यह भी देखिए: Pak Vs Eng: पुराना किस्सा सुनाते हुए टीवी पर रो पड़े शोएब मलिक, वायरल हो रहा है वीडियो

मिया मिट्ठू बने शोएब अख्तर
इस दौरान शोएब अख्तर शाहीन अफरीदी को लेकर कुछ सलाह दे रहे थे. उनका कहना था कि मैनेजमेंट को चाहिए था कि उनको ओवर कराने से पहले साइड में ले जाकर एक गेंद फेंक कर देखनी चाहिए थी. शोएब अख्तर आगे कहते हैं कि हमें पाकिस्तान को चाहिए कि वो कभी भी अनफिट खिलाड़ियों को कैरी ना करे. अब आप कहेंगे कि यार शोएब अख्तर तू तो खुद पूरे करियर में अनफिट रहा? तो इसका जवाब भी उन्होंने तुरंत दे दिया कि मैं अनफिट भले ही रहा हूं लेकिन जब गेंदबाज़ी कराता था तो ऐसी करता था कि लोगों के मुंह खुल जाया करते थे. यहां कुछ लोग उनको खुद की तारीफ करने पर उन्हें मियां मिट्ठू करार दिया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news