अफ़ग़ानिस्तान की सुपरफैन वाजमा अयूबी; क्यों हो रही है चर्चा, मैच के दौरान की तस्वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1337116

अफ़ग़ानिस्तान की सुपरफैन वाजमा अयूबी; क्यों हो रही है चर्चा, मैच के दौरान की तस्वीरें वायरल

Asia Cup 2022: अफ़ग़ानिस्तान की वाजमा अयूबी की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. एशिया कप में अफ़ग़ानिस्तान और बांग्लादेश के दरमियान हुए मैच के दौरान वाजमा अयूबी की तस्वीरें काफ़ी तेज़ी से वायरल हुईं. जिसके बाद उनकी ख़ूबसूरती की हर तरफ़ बातें होने लगीं. हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है. 

अफ़ग़ानिस्तान की सुपरफैन वाजमा अयूबी; क्यों हो रही है चर्चा, मैच के दौरान की तस्वीरें वायरल

Asia Cup: एशिया कप 2022 का टूर्नामेंट जारी है. पूरी दुनिया में फैले क्रिकेट के फैंस अपनी टीम को हिमायत देने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं. खेल के दौरान हर टीम के लिए अपने प्रशंसकों ही सपोर्ट बहुत मायने रखती हैं. जो कि मैदान में उतरे खिलाड़ियों के जज़्बे को और भी  बढ़ा देती है. हम आपको अफ़ग़ानिस्तान की एक फैन से मिलवाते है. अफ़ग़ानिस्तान और बांग्लादेश के मैच के दौरान अफ़ग़ानिस्तान की एक बहुत बड़ी फैन वाजमा अयूबी (Wazhma Ayoubi) की फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है. जिसके बाद वाजमा अयूबी की ख़ूबसूरती के चर्चे चारों चरफ़ हो रहे है हर कोई उनकी सुंदरता का दीवाना हो गया है.

हर तरफ़ हो रहे है वाजमा अयूबी के चर्चे
वाजमा अयूबी (Wazhma Ayoubi)अफ़ग़ानिस्तान की बहुत बड़ी फैन हैं.  वाजमा अयूबी की अफ़ग़ानिस्तान और बांग्लादेश के बीच हुए मैच की तस्वीर तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वाजमा अयूबी का वीडियो वायरल होने के बाद लोग उन्हें गूगल पर तलाश कर रहे हैं और उनके बारे में मज़ीद मालूमात हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. 30 अगस्त को अफ़ग़ानिस्तान और बांग्लादेश के दरमियान खेले गए मैच में वाजमा अयूबी अफ़ग़ानिस्तान की टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचीं थीं. अपने मुल्क के नेशनल फ्लैग के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

बिज़नेसवुमन के अलावा सोशल एक्टिविस्ट भी हैं वाजमा
रिपोर्ट के मुताबिक़ वाजमा अयूबी अफ़ग़ानिस्तान की एक कामयाब बिज़नेसवुमेन होने के साथ-साथ एक समाजी कार्यकर्ता भी हैं. वह खेलों में काफी दिलचस्पी रखती हैं.  28 साल की वाजमा अयूबी एक अफ़ग़ानी शहरी हैं, जो कुछ साल पहले ही दुबई में शिफ्ट हो गई थीं.मौजूदा वक़्त में वाजमा एक बड़े इंस्टीट्यट से मास्टर्स इन ग्लोबल मैनेजमेंट एंड लीडरशिप की पढ़ाई कर रही हैं. इसके अलावा वाजमा एक क्लोदिंग ब्रांड भी चला रही हैं.

और ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in विजिट करें

Trending news