MS Dhoni CSK Captaincy in IPL: महेंद्र सिंह धोनी ही होंगे CSK के कप्तान, फ्रेंचाइजी के CEO ने साफ कर दी तस्वीर
Advertisement

MS Dhoni CSK Captaincy in IPL: महेंद्र सिंह धोनी ही होंगे CSK के कप्तान, फ्रेंचाइजी के CEO ने साफ कर दी तस्वीर

MS Dhoni CSK Captaincy in IPL: महेंद्र सिंह धोनी के फैन को इस बात में बड़ी दिलचस्पी थी कि चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान कौन होगा? हालांकि फ्रेंचाइजी के CEO ने इस बात का खुलासा कर दिया है.

MS Dhoni CSK Captaincy in IPL: महेंद्र सिंह धोनी ही होंगे CSK के कप्तान, फ्रेंचाइजी के CEO ने साफ कर दी तस्वीर

MS Dhoni CSK Captaincy in IPL: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस के लिए बेहतरीन खबर है. महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलेंगे और इसके कप्तान बने रहेंगे. दो साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी इस वक्त IPL के लिए खेल रहे हैं. लेकिन क्रिकेट प्रेमियों को इस बात पर संशय था कि धोनी CSK की कप्तानी करेंगे या नहीं. 

धोने होंगे चेन्नई के कप्तान

लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा था कि अगर महेंद्र सिंह धोनी अगला IPL खेलेंगे तो क्या वह CSK की कप्तानी करेंगे? चेन्नई फ्रेंचाइजी ने इसका खुलासा कर दिया है. उसके मुताबिक अगले सीजन में धोनी ही CSK के कप्तान होंगे.

CEO विश्वनाथ ने की पुष्टि

महेंद्र सिंह धोनी ही CSK के कप्तान होंगे इस बात की पुष्टि CEO काशी विश्वनाथ ने की है. उन्होंने एक न्यूज चैनल को कहा कि "महेंद्र सिंह धोनी ही अगले IPL सीजन में चेन्नई टीम के कप्तान होंगे. इसमें कोई बदलाव नहीं किया जा सकता है."

यह भी पढ़ें: क्या Harbhajan Singh अपनाने वाले थे इस्लाम? पूर्व क्रिकेटर इंजमाम के वीडियो ने मचाया तहलका

जडेजा बने कैप्टन

ख्याल रहे कि आईपीएल की शुरूआत साल 2008 में हुई थी. धोनी पहले सीजन से ही चेन्नई की कप्तानी कर रहे हैं. उन्होंने चार बार IPL का खिताब अपने नाम किया है. साल 2022 में चेन्नई की टीम में बड़ा बदलाव करते हुए रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी गई थी. इस दौरान टीम का प्रदर्शन खराब रहा था. लेकिन एक बार फिर चेन्नई की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में दी गई है. 

जडेजा की कप्तानी में कैसी रही टीम?

रवींद्र जडेजा की कप्तानी में चेन्ननई ने बेहद खराब प्रदर्शन किया. टीम शुरूआती 8 मैचों में सिर्फ 2 ही जीत सकी. इसके साथ जडेजा की बैटिंग और बॉलिंग भी काफी प्रभावित हुई. इसके बाद जडेजा ने चेन्नई की कप्तानी से इस्तीफा देकर धोनी को कमान सौंपी. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news