LSG Vs PBKS Dream 11: नवाबों के शहर में भिड़ेंगे लखनऊ और पंजाब, जानिए पिच रिपोर्ट और पुराने रिकॉर्ड्स
Advertisement

LSG Vs PBKS Dream 11: नवाबों के शहर में भिड़ेंगे लखनऊ और पंजाब, जानिए पिच रिपोर्ट और पुराने रिकॉर्ड्स

LSG Vs PBKS Dream 11 Prediction: लखनऊ और पंजाब के बीच होने वाले महामुकाबले से पहले जानिए नवाजों के शहर में मौजूद स्टेडियम की पिच और दोनों टीमों के बारे में अहम जानकारी. 

LSG Vs PBKS Dream 11: नवाबों के शहर में भिड़ेंगे लखनऊ और पंजाब, जानिए पिच रिपोर्ट और पुराने रिकॉर्ड्स

LSG Vs PBKS Dream 11 Prediction: लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच शनिवार को आईपीएल का 21वां मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबला शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा. जिसे जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकते हैं. इस खबर में हम ड्रीम इलेवन प्रडिक्शन, संभावित प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और हेड टु हेड के बारे में पूरी जानकारी देंगे. 

PBKS Vs LSG Head To Head:

लखनऊ सुपर जाइंट्स इस समय टेबल पर दो नंबर पर काबिज है. लखनऊ ने आईपीएल 2023 में 4 मैच खेले हैं और तीन में जीत दर्ज की है. वहीं पंजाब किंग्स टेबल में 6 नंबर पर है. पंजाब ने भी 4 मैच खेले हैं और 2 मैचों में जीत दर्ज की है. अब देखना होगा कि दोनों के लिए 5वां मैच कैसा साबित होता है. हेड टु हेड की बात करें तो दोनों के बीच सिर्फ एक मुकाबला हुआ है. जिसमें लखनऊ ने जीत दर्ज की थी. 

LSG VS PBKS Probable Playing 11

PBKS Playing 11: शिखर धवन (कप्तान), शाहरुख खान, सैम करन, MV शॉर्ट, LS लिविंगस्टोन, सिमरन सिंह, जेएम शर्मा (विकेटकीपर), राहुल चाहर, हरप्रीत बराड़, अर्शदीप सिंह, रबाडा.

LSG Playing 11: केएल राहुल (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, ए बडोनी, निकोलस पूरन (विकेट कीपर), मार्क वुड, आवेश खान, रवि बिश्नोई, ए मिश्रा.

LSG Vs PBKS Pitch Report:

लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम की पिच की बात करें तो यह बॉलिंग फ्रेंडली बताई जाती है. इस पिच पर पहली पारी का एवरेज स्कोर 118 रन के करीब है. हैदराबाद ने आखिरी मैच में यहां पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 121 रन बनाए थे. कुछ ऐसा ही लखनऊ बनाम पंजाब के बीच उम्मीद की जा रही है. 

LS Vs PBKS Dream 11 Prediction:

विकेट कीपर- निकोलस पूरन
बल्लेबाज- शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, केएल राहुल
ऑलराउंडर्स- मार्कस स्टोयनिस, काइल मेयर्स, सैम करन
गेंदबाज- मार्कवुड, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, कगिसो रबाडा
कप्तान- मार्कवुड
उपकप्तान- केएल राहुल

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news