Rishabh Pant Accident Live Updates: हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत, सिर, हाथ और पैर में आई चोट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1507178

Rishabh Pant Accident Live Updates: हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत, सिर, हाथ और पैर में आई चोट

 Rishabh Pant Car Accident Live Updates: भारतीय टीम के स्टार विकेट कीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत हादसे का शिकार हो गए हैं. रुड़की में उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उनके सिर, पीठ और पैर में चोट आई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पंत और उनकी गाड़ी तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया. 

Rishabh Pant Accident Live Updates: हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत, सिर, हाथ और पैर में आई चोट
LIVE Blog

Rishabh Pant Car Accident Live Update: साल 2022 जाते-जाते भारतीय क्रिकेट को एक और बड़ा जख्म दे गया है. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ रुड़की में हादसे का शिकार हो गए. वो दिल्ली से रुड़की जा रहे थे और उसी दौरान उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि डिवाइडर से टकरा जाने के बाद ऋषभ पंत की गाड़ी में भयानक आग लग गई. तस्वीरों में भी साफ दिखाई दे रहा है कि पंत की गाड़ी कितनी बुरी तरह जली है. 

ऋषभ पंत की सेहत को लेकर डॉक्टरों के हवाले से कहा जा रहा है कि उनके सिर, पीठ और पैर में चोट लगी है. पैर को लेकर यहां तक कहा जा रहा है कि फ्रैक्चर हो गया है. अगर यह बात सही है तो फिर ऋषभ पंत को काफी दिनों क्रिकेट से बाहर रहना होगा. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ 3 जवनरी 2023 से होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज़ से उन्हें पहले बाहर रखा गया है. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए उनका हादसा बहुत अफसोसनाक है. 

इस लाइव ब्लॉग में हम आपको ऋषभ पंत के हादसे जुड़ी हर अपडेट देंगे. बने रहें जी सलाम के साथ 

30 December 2022
15:33 PM

ओवर स्पीड के लिए यूपी में दो बार कट चुका है क्रिकेटर ऋषभ पंत का चालान 

दिल्ली-देहरादून हाइवे पर हादसे के शिकार हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार ओवर स्पीड होने के कारण दो बार उनका चालान कट चुका है. दोनों बार ये चालान उत्तर प्रदेश में कटे हैं. इसी साल 22 फरवरी की रात 11:30 बजे ऋषभ पंत की कार ((DL10CN1717)) ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करती हुई रोड पर लगे कैमरों में कैद हो गई थी. कार के ओवर स्पीड होने पर 2000 रुपए का चालान उन्हें भेजा गया था, जो अभी तक जमा नहीं हुआ है. 25 मई को भी उनपर ओवर स्पीड के लिए 2000 का चालान काटा गया था. फलहाल ये चालान भी अभी तक जमा नहीं किए गए हैं.

11:20 AM

Rishabh Pant Accident PHOTOS: पंत के हादसे के तस्वीरें काफी हैरान कर देने वाली हैं. इस हादसे उनके करियर को भारी नुकसान पहुंच सकता है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें. 

Rishabh Pant Car Accident: मौत को छूकर वापस लौटे हैं ऋषभ पंत, करियर को होगा नुकसान

11:17 AM

Rishabh Pant Accident Update: पंत के हादसे पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच अनिल कुंबले, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, मोहम्मद कैफ, अफगानिस्तान के खतरनाक गेंदबाज राशिद खान, दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्षमण ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है. 

11:03 AM

Rishabh Pant Accident Update: पंत के हादसे पर दिल्ली कैपिटल्स ने भी फिक्र का इज़हार किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है. 

11:01 AM

Rishabh Pant Accident Update: पंत के हादसे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत के बारे में सोच रहा हूं. उम्मीद है कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे और अपने पैरों पर वापस आ जाएंगे

10:30 AM

Rishabh Pant Accident Update: ऋषभ पंत के हादसे कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिनमें वो बुरी तरह जख्मी दिखाई दे रहे हैं. अब एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें पंत को एंबुलेंस से उतारकर अस्पताल में ले जाया जा रहा है. देखिए:

10:15 AM

Rishabh Pant Accident Update: उत्तराखंड के मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंत के हादसे को लेकर आगे कहा कि उनके इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार उठाएगी. 

10:04 AM

Rishabh Pant Accident Update: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा," क्रिकेटर ऋषभ पंत का आज रुड़की के पास एक्सीडेंट हो गया. उसे आगे के इलाज के लिए देहरादून ले जाया जा रहा है. सभी स्वास्थ्य सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा. हम उनके जल्द सेहतमंद होने की दुआ करते हैं."

09:52 AM

Rishabh Pant Accident Update: पंत के हादसे पर हर्षा भोगले ने ट्वीट करते हुए लिखा,"आज सुबह ऋषभ पंत के बारे में सोच रहा हूं और उम्मीद कर रहा हूं कि वह ठीक हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगे."

09:49 AM

Rishabh Pant Accident Update: कहा जा रहा है कि ऋषभ पंत का पैर भी फ्रैक्चर हो गया है. अगर ये बात सही है तो फिर पंत को काफी वक्त क्रिकेट से दूर रहना होगा. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज़ से उन्हें पहले बाहर रखा गया है. 

09:45 AM

Rishabh Pant Accident Update: प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ऋषभ पंत की कार जाकर रेलिंग से टकरा गई और फिर कार में भयानक आग लग गई. कार की वायरल हो रही तस्वीरों से भी अंदाजा लगाया जा सकता कि उसमें कितनी भयानक आग लगी होगी. 

fallback

09:39 AM

Rishabh Pant Accident Update: पंत के हादसे को लेकर कहा जा रहा है कि वो दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. 

Trending news