राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद KKR के कप्तान पर गिरी गाज, श्रेयस अय्यर पर लगा लाखों का जुर्माना
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद KKR के कप्तान पर गिरी गाज, श्रेयस अय्यर पर लगा लाखों का जुर्माना

IPL 2024: कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हुए मैच में मेजबान टीम केकेआर ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 223 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. लेकिन इसके बावजूद भी केकेआर को 20वें ओवर के आखिरी गेंद पर दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अब इस हार के बाद केकेआर के कप्तान पर भारी जुर्माना लगा है. 

राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद  KKR के कप्तान पर गिरी गाज, श्रेयस अय्यर पर लगा लाखों का जुर्माना

Shreyas Iyer Fined 12 Lakh: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में दोहरा झटका लगा है. पहले उनकी टीम आरआर से जीती हुई बाजी हार गई. इसके बाद उन्हें तगड़ा जुर्माना भी लगा. दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 मैच में धीमी ओवर गति बनाए रखने का दोषी पया है. आईपीएल ने अय्यर के उपर 12 लाख का जुर्माना लगाया है.
   
कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हुए मैच में मेजबान टीम केकेआर ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 223 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. लेकिन इतना रन बनाने के बावजूद भी केकेआर को 20वें ओवर के आखिरी गेंद पर दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कोलकाता के लिए सुनिल नरेन ने 56 गेंदों में 109 रनों की तूफानी पारी खेली. वहीं, राजस्थान रॉयल्स ने 224 रनों का पीछा करते हुए जोस बटलर के 60 गेंदों में 107 रनों की नाबाद पारी की बदौलत आईपीएल में सबसे सफल रन-चेज़ के रिकॉर्ड की बराबरी की.

इंडियन प्रीमियर लीग ने एक बयान में कहा , "चूंकि न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीज़न का पहला अपराध था, इसलिए अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है."

अंक तालिका में नहीं हुआ बदलाव 
इस मैच में केकेआर के हारने के बाद भी प्वाइंट्स टेबल में कोई बदलाव  नहीं हुआ है. केकेआर छह मैचों में चार जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है, जबकि आरआर ने सात मैचों में अपनी छठी जीत के बाद टॉप पर अपनी बढ़त मजबूत कर ली है. इससे पहले भी दोनों टीमें अंक तालिका में क्रमश: एक और दो नंबर थे.  

Trending news