MI के कोच पोलार्ड ने किया हार्दिक का सपोर्ट; कहा- "सुधार करने के लिए कर रहा मेहनत"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2205212

MI के कोच पोलार्ड ने किया हार्दिक का सपोर्ट; कहा- "सुधार करने के लिए कर रहा मेहनत"

Hardik Pandya-Pollard: मुंबई इंडियंस की हार के बाद हार्दिक फैंस के निशाने पर हैं. ऐसे में टीम के कोच पोलार्ड ने हार्दिक का सपोर्ट किया है. उन्होंने हार्दिक की हौसला आफजाई की है.

MI के कोच पोलार्ड ने किया हार्दिक का सपोर्ट; कहा- "सुधार करने के लिए कर रहा मेहनत"

Hardik Pandya-Pollard:  चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से 20 रन की हार के बाद मुंबई इंडियंस (MI) को IPL 2024 में घरेलू मैदान पर पहली हार मिली. इस बीच मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड फैंस के निशाने पर बार-बार आने वाले टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में सामने आए हैं. IPL 2024 में हार्दिक पांड्या की किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है. वो बल्लेबाजी और बॉलिंग में बुरी तरह फ्लॉप हो रहे हैं, उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे में अब भी मुंबई इंडियंस अपने नए कप्तान का बचाव कर रही है.

धोनी ने छक्के
रविवार शाम को वानखेड़े स्टेडियम में CSK के खिलाफ हार झेलने वाली मुंबई के कप्तान के खिलाफ चेन्नई के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी ने पारी के अंतिम ओवर में लगातार तीन छक्कों की मदद से 26 रन बनाए. इसके बाद बल्ले से पांड्या ने 6 गेंदों पर केवल दो रन बनाए. धोनी की नाबाद 20 रनों की शानदार पारी अंततः CSK के लिए सटीक जीत का अंतर बन गई और MI को टूर्नामेंट की चौथी हार का सामना करना पड़ा.

क्या बोले पोलार्ड
मैच के बाद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड टीम की हार के लिए कुछ खिलाड़ियों को दोषी ठहराने से नाराज दिखे. पोलार्ड ने कहा, "मुझे नहीं पता कि इससे उसके आत्मविश्वास पर असर पड़ेगा या नहीं. वह एक खुद पर विश्वास रखने वाला शख्स है. क्रिकेट में, आपके पास अच्छे दिन और बुरे दिन दोनों होते हैं. "मैं एक ऐसे शख्स को देख रहा हूं जो सुधार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है. मैं दूसरे लोगों की तरफ से खिलाड़ियों को टारगेट करने की कोशिश से तंग आ चुका हूं. आपको ये समझना होगा कि क्रिकेट एक टीम गेम है."

अच्छे खेली की उम्मीद
उन्होंने आगे कहा कि "यह एक ऐसा शख्स है, जो छह हफ्ते से भी कम वक्त में देश का प्रतिनिधित्व करने जा रहा है. हम सभी को उसकी हौसला अफजाई करनी चाहिए और भारतीय फैंस यही चाहेंगे कि वह अच्छा प्रदर्शन करे, क्योंकि वो भारत का सबसे अच्छे ऑलराउंडर है." चोट की वजह से  वनडे वर्ल्ड कप से बीच टूर्नामेंट में बाहर होने के बाद हार्दिक ने IPL 2024 में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की. 

Trending news