Khan Sir ने की विधायक के बेटे की पिटाई, फिर पिता और बेटे ने किया ये काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1342960

Khan Sir ने की विधायक के बेटे की पिटाई, फिर पिता और बेटे ने किया ये काम

Khan Sir Beat MLA Son: खान सर ने संदीप माहेश्वरी के साथ हुई बातचीत के दौरान बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने विधायक के बेटे को पीट दिया था. जिसके बाद वह दल बल लेकर आया था.

Khan Sir ने की विधायक के बेटे की पिटाई, फिर पिता और बेटे ने किया ये काम

Khan Sir Beat MLA Son: खान सर का नाम तो ज्यादातर लोगों ने सुना ही होगा. पटना में पढ़ाने वाले खान सर मे संदीप माहेश्वरी के शो में बड़ा खुलासा किया है. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो  रहा है. वीडियो में खान सर ने बताया कि उन्होंने एक बार विधायक के बेटे को पीट दिया था. जिसके बाद वह अपना दल-बल लेकर आया और साथ में उनके पिता भी आए.

खान सर ने क्या कहा?

संदीप माहेश्वरी के साथ बातचीत के दौरान खान सर ने यह खुलासा किया है. इस बातचीत में उन्होंने उनकी जिंदगी के कई पहलुओं पर बात की. इस दौरान खान सर ने बताया कि अगर को कोचिंग में गलती करता है तो वह उनकी डंडे से पिटाई करने में भी हिचकते नहीं है. इसी दौरान उन्होंने यह किस्सा शेयर किया है.

रखते हैं पुलिस वाला डंडा

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खान सर अपने पास एक डंडा भी रखते हैं, जो पुलिस का ही है. अगर पढ़ाई के दौरान कोई स्टूडेंट गलती करता है तो उसका पीटा जाना तय होता है. इसी दौरान उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने विधायक के बेटो को पीट दिया था. जिसके बाद वह दल-बल लेकर आया.

पिता ने की लड़के की पिटाई

खान सर ने बताया कि जब उन्होंने विधायक की पिटाई की तो उसने घर जाकर यह नहीं बताया कि खान सर ने पिटाई लगाई है. बल्कि यह दिया था कि कोचिंग में पीटा गया था. विधायक का बेटा दल बल ले आया और साथ में उसके पिता भी आए. लेकिन जब लड़के के पिता को पता चला कि खान सर ने उनके बेटे को पीटा है तो वह उलटा अपने बेटे को पीटने लगा. खान सर का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें खान सर के जबरदस्त लोग चाहने वाले हैं. उनके यूट्यूब चैनल 'Khan GS Research Centre' पर एक करोड़ 77 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. वहीं बात करें संदीप माहेश्वरी की तो उनके यूट्यूब पर  2 करोड़ 47 से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं.  माहेश्वरी कई सालों से मोटिवेशनल स्पीच देते आ रहे हैं. 

Trending news