Jhulan Goswami को विराट कोहली का ख़ास मैसेज, बताया महिलाओं का आइडल
topStorieshindi

Jhulan Goswami को विराट कोहली का ख़ास मैसेज, बताया महिलाओं का आइडल

Jhulan Goswami: भारतीय महिला टीम की तेज़ गेंदबाज झूलन गोस्वामी शनिवार को अपना लास्ट मैच खेला. इस मौके पर भारत के स्टार विराट कोहली ने उन्हें कू एप के ज़रिए ख़ास संदेश भेज बधाईयां दी.

Jhulan Goswami को विराट कोहली का ख़ास मैसेज, बताया महिलाओं का आइडल

Jhulan Goswami: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने शनिवार को कहा कि, महान तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) ने कई महिलाओं को धैर्य और द्रढ़ संकल्प के माध्यम से इस खेल को अपनाने के लिए प्रेरित किया है.

विराट कोहली ने दी बधाई

20 साल के सफल अंतरराष्ट्रीय करियर में झूलन गोस्वामी ने शनिवार को अपना आखिरी मैच खेला जब भारत ने आईसीसी चैंपियनशिप मैच के तीसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड के साथ भिड़ंत की. कोहली ने झूलन को एक शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर के लिए बधाई दी और कहा कि आपका धैर्य और आक्रामकता हमेशा बाहर खड़ा रहा.

यह भी पढ़ें: Ankita Murder Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर पर मिले कई चोट के निशान

 

अनुष्का शर्मा निभा रही झूलन का किरदार

कोहली ने कू ऐप पर लिखा, भारतीय क्रिकेट का एक महान सेवक. शानदार करियर के लिए बधाई, कई महिलाओं को इस खेल को अपनाने के लिए प्रेरित किया. मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं. दिलचस्प बात यह है कि, कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं. हालांकि फिल्म की अंतिम रिलीज की तारीख अभी भी सामने नहीं आई है. इस फिल्म में अनुष्का धमाकेदार क्रिकेट खेलती नज़र आएंगी, जिसके लिए अभिनेत्री ने कड़ी ट्रेनिंग ली है. कुछ समय पहले ही अनुष्का शर्मा ने तस्वीर शेयर कर बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में जलभराव से यातायात जाम, अगले दो दिन तक और बारिश का अनुमान

 

मिल चुका है गार्ड ऑफ ऑनर

इस बीच, झूलन गोस्वामी को इंग्लैंड और भारतीय खिलाड़ियों से गार्ड ऑफ ऑनर मिला, क्योंकि वह शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अंतिम बार मैदान में उतरीं. हालांकि, महान तेज गेंदबाज अपनी अंतिम पारी में गोल्डन डक पर आउट हो गई. स्टार पेसर ने भारत के लिए 12 टेस्ट, 204 वनडे और 68 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने क्रमश: 44, 253 और 56 विकेट लिए हैं.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news