Jasprit Bumrah: एशिया कप से पहले भारत के बड़ा झटका, बाहर हुए जसप्रीत बुमराह
Advertisement

Jasprit Bumrah: एशिया कप से पहले भारत के बड़ा झटका, बाहर हुए जसप्रीत बुमराह

Jasprit Bumrah: कयास लगाए जा रहे थे कि आज यानी 8 अगस्त को बीसीसीआई भारतीय टीम का ऐलान कर सकता है. उससे पहले ही टीम के लिए बुरी खबर आ रही है. जसप्रीत बुमराह का जख्मी होना भारतीय टीम को मुश्किलों में डाल सकता है. 

File PHOTO

Jasprit Bumrah, Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. भारत के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह 27 अगस्त से शुरू होने जा रहे एशिया कप से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि बुमराह जख्मी हैं जिसके चलते वो एशिया कप 2022 नहीं खेल पाएंगे. बुमराह की कमर में चोट बताई जा रही है. बता दें कि एशिया कप 2022 के लिए आज भारतीय टीम का ऐलान हो सकता है. कयास लगाए जा रहे थे कि बीसीसीआई आज यानी 8 अगस्त को टीम का ऐलान कर सकता है. लेकिन उससे पहले भारतीय खेमे के लिए यह बुरी खबर आ गई है. 

एक खबर के मुताबिक बीसीसीआई के एक अफसर ने नाम खुफिया रखने की बुनियाद पर बताया कि तेजगेंदबाज बुमार की पीठ में चोट है. जिसके चलते वो एशिया कप 2022 नहीं खेल पाएंगे. अधिकारी ने बताया कि वह हमारे अहम गेंदबाज हैं और हम चाहते है कि वह टी-20 विश्व कप से पहले ठीक हो जाएं और अपनी अपनी लय में वापस लौट आएं. हम उन्हें एशिया कप की टीम में शामिल कर जोखिम नहीं लेना चाहते है, इससे उनकी चोट और गंभीर हो सकती है.''

जसप्रीत बुमराह दुनिया के चंद टॉप गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं और भारतीय टीम की नजर टी-20 वर्ल्ड कप पर भी है नजरे बनाए हुए है. ऐसे में बुमराह जैसे काबिल गेंदबाज़ को लेकर सलेक्शन कमेटी किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती. उम्मीद जाहिर की जा रही है कि वह सितंबर में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली घरेलू वनडे-टी-20 सीरीज तक फिट हो जाएंगे.

एशिया कप का आगाज़ 27 अगस्त से UAE में होने जा रहा है. इसमें दूसरा मुकाबला ही भारत और पाकिस्तान के बीच देखने को मिलेगा. 

खबर अपडेट की जा रही है.

Trending news