जय शाह ने WPL 2024 को लेकर दिया बड़ा बयान, इस महिने हो सकती है कार्यक्रम
Advertisement

जय शाह ने WPL 2024 को लेकर दिया बड़ा बयान, इस महिने हो सकती है कार्यक्रम

WPL 2024: बीसीसीआई सचिव जय शाह ने WPL के दूसरे सेशन को लेकर के आज बड़ा बयान दिया है. शाह ने कहा कि इस साल यानी WPL के दूसरे सेशन का आयोजन होगा. 

 

जय शाह ने WPL 2024 को लेकर दिया बड़ा बयान, इस महिने हो सकती है कार्यक्रम

WPL: बीसीसीआई सचिव जय शाह ने WPL के दूसरे सेशन को लेकर के आज बड़ा बयान दिया है. शाह ने कहा कि इस साल यानी WPL के दूसरे सेशन का आयोजन होगा. शाह ने पुष्टि करते हुए कहा कि दूसरे सीजन हम होम-अवे प्रारूप के तरह बी खेला जाएगा. और इस साल टूर्नामेंट का उद्घाटन मुम्बई के दो स्टेडिय में 4-26 मार्च के बीच खेला जाएगा.

शाह का WPL पर बयान
शाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “हम दिवाली विंडो में होम और अवे प्रारूप में  WPL ( Women's Premier League ) को शेड्यूल करने की संभावना पर विचार कर रहे हैं. और शाह ने कहा कि एक साल में दो सीज़न नहीं बल्कि सिर्फ एक सीजन होगा”. मीडिया के सवाल जवाब देते हुए शाह ने कहा कि भारतीय विमेंस क्रिकेट टीम के पास सीमित और समर्पित दर्शक हैं. और शाह ने कहा कि हमें उम्मीद है कि ये संख्यां बढ़ेगा और मुझे उम्मीद है कि अगले साल तक WPL में और बढ़ेंगी. 

शाह ने एशिया कप को लेकर कहा
"शाह से जब मीडिया ने एशिया कप पर सवाल किया तो शाह ( Jay Sah ) ने जवाब दते हुए का कि एशिया कप ( Asia Cup ) में भाग लेने वाले सभी देशों से जगह को लेकर के प्रतिक्रिया मांगी गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाह ने एशिया कप में पाकिस्तान में खेलने से पहले मना कर दिया है. और शाह ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के मैच पर और साथ ही एशिया कप के आयोजन स्थल को अंतिम रूप देने को लेकर के हम इंतजार कर रहे हैं".

वर्लड कप में इन पांच खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र, एक नाम है ये खास रिकॅार्ड

एसीसी ने कि इतने की कमाई
आपको बता दें कि जय शाह के कार्यकाल में एशियन क्रिकेट काउंसिल ( ACC ) ने  26.2 मिलियन अमेरिकी डॉलर कमाई की है.शाह ने कहा कि “हमने एसीसी के लिए अतिरिक्त राजस्व उत्पन्न करने, एनएफटी, हाइब्रिड ग्राफिक्स और पाथवे टूर्नामेंट अधिकार जैसे आय के नए रास्ते बनाने का एक ऐतिहासिक फैसला है. और ये फैसला सही साबित हुआ.

Trending news