अफगानिस्तान की जीत पर अब हरभजन सिंह के साथ भांगड़ा करते नजर आए इरफान पठान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1938121

अफगानिस्तान की जीत पर अब हरभजन सिंह के साथ भांगड़ा करते नजर आए इरफान पठान

Afghanistan Celebration:​  पाकिस्तान के मैच में अफगानिस्तान ने 286 रन से शिकस्त दी थी, उस वक्त मैदान में ही इरफान पठान संग राशिद खान संग डांस करते नजर आए थे और अब श्रीलंका से जीत के बाद इरफान पठान संग स्टूडियों में हरभजन सिंह डांस करते नजर आए है.

अफगानिस्तान की जीत पर अब हरभजन सिंह के साथ भांगड़ा करते नजर आए इरफान पठान

Afghanistan Celebration:​ आई.सी.सी. वल्ड कप में अफगानिस्तान की तीसरी जीत पर इरफान पठान का डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें तड़का तब और लगा जब इरफान पठान के संग हरभजन सिंह भी भांगड़ा करते नजर आए. 

पहले पाकिस्तान और अब श्रीलंका से जीत हासिल कर अफगानिस्तान की टीम अब पॅाइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर आ गई है. इस जीत के बाद  इरफान पठान का डांस बेहद गजब दिखा. फर्क इसमें सिर्फ इतना दिखा है कि पाकिस्तान से जीत के वक्त इरफान पठान संग तड़का लगाते अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान नजर आए थे. ये मैच चिदम्बरम स्टैडियम में खेला गया था. पहले अफगानिस्तान ने पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को 286 रन बना कर जीत हासिल की थी. उस वक्त भी अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए इरफान पठान डांस करते नज़र आए थे.  अब श्रीलंका से जीत के बाद इरफान पठान के साथ हरभजन सिंह भी स्टूडियों में ही  डांस करते नजर आए हैं. 

गौरतलब है कि अफगानिस्तान ने श्रीलंका को हरा कर लगातर दूसरी जीत हासिल की है. ये मैच पुणे के स्टैडियम मे खेला गया. मैच में श्रीलंका पहले बैंटिग करते नजर आई. इस मैच में श्रीलंका ने 241 रन बना कर  49.3 ओवरों में ही ऑलआउट हो गई थी.  अफगानिस्तान ने जवाब देते हुए 45.2 ओवरों में  242 रन बनाकर 7 विकेट से मुकाबला  जीता. श्रीलंका से जीत के बाद अफगानिस्तान अभी भी सेमीफाइनल की रेस में बनी हुई है.

इस डांस के जरिए ये भी बताया गया है कि इंडिया में अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को पसंद करने वाले भी काफी लोग हैं. अफगानिस्तान के कोच अजय जडेजा भी भारत से ही हैं. भारत में अजय जडेजा को गुरु जी के नाम से भी जाना जाता है. इस मैच में फज़ल हक फारूकी को मेन ऑफ दी मैच का खिताब भी मिला.  

मैच में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे इरफान पठान ने स्टूडियो में ही डांस करते नजर आए. इरफान पठान के साथ कमेंटरी में उनका साथ दे रहे हरभजन सिंह भी भांगड़ा करते नजर आए. इरफान पठान ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. इरफान पठान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, अफगानियों की एक और शानदार जीत. तीसरी जीत के लिए टीम को बधाई. अफगानिस्तान ने तीन पूर्व विश्व विजेता टीम को हराया है.

Zee Salaam

Trending news