KKR vs PBKS: मैच के बीच इस स्टार स्पिनर का छूटा पसीना, युजवेंद्र चहल ने ले लिए मजे !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2224239

KKR vs PBKS: मैच के बीच इस स्टार स्पिनर का छूटा पसीना, युजवेंद्र चहल ने ले लिए मजे !

KKR vs PBKS: पंजाब के लिए जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंदों का सामना 9 छक्के, 8 चौके की मदद से 108 रनों की नाबाद पारी खेली. बेयरस्टो की इस तूफानी शतक और शशांक सिंह की धामेकादार पारी ने पीबीकेएस को इस मैच में 8 विकेट से शानदार जीत हासिल करने में अहम भूमिका निभाई.

 

KKR vs PBKS: मैच के बीच इस स्टार स्पिनर का छूटा पसीना, युजवेंद्र चहल ने ले लिए मजे !

KKR vs PBKS: आईपीएल के 42वें मैच में रिकॉर्ड्स की झड़ी लग गई. 26 अप्रैल को खेले गए मैच ने टी20 क्रिकेट में नया इतिहास रच दिया. बल्लबाजों ने इस मैच में हाहाकार मचा दिया. सिर्फ 4-5 बल्लेबाजों ने 13 गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई.

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में कई रिकॉर्ड्स पीछे छोड़ दिए. मैदान पर बल्लबाजों का रौद्र रूप देखर टीम इंडिया के स्टार स्पिनर का पसीना छूट गया और उन्होंने इतना कुछ होते देखर गुहार लगाने उतर गए.
    
दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की. KKR और PBKS के मैच के बाद गेंदबाजों की हालत देखकर उनसे रहा गया और उन्होंने गेंदबाजो को बचाने की गुहार लगा दी. अश्विन के द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट पर युजवेंद्र चहल का शानदार रिएक्शन आया. उनके इस रिएक्शन को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब सराहा है.  बता दें कि अश्विन और चहल आईपीएल के मौजूदा सीजन में एक ही टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हुए हैं.   

"कोई गेंदबाजों को बचाओ, प्लीज"
अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में गेंदबाजों को बचाने की गुहार लगाई है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट "एक्स" पर लिखा, " कोई गेंदबाजों को बचाओ, प्लीज."

"सब भगवान के हवाले है"
वहीं, अश्विन के पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने एक फोटो के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने रिएक्ट देते हुए कहा, "अब सब भगवान जी के हवाले है."

पीबीकेएस ने रचा इतिहास
बता दें कि इस मैच में केकेआर 261 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद भी मैच हार गई. वहीं, पंजाब किंग्स ने टी-20 फॉर्मेट में सबसे बड़ा सफल रन चेज़ इतिहास रच दिया.

पंजाब के लिए जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंदों का सामना 9 छक्के, 8 चौके की मदद से 108 रनों की नाबाद पारी खेली. बेयरस्टो की इस तूफानी शतक और शशांक सिंह की धामेकादार पारी ने पीबीकेएस को इस मैच में 8 विकेट से शानदार जीत हासिल करने में अहम भूमिका निभाई.

 

 

Trending news