IPL से पहले गुजरात टाइटंस के लिए आई अच्छी खबर, इस स्टार आलराउंडर ने विजय हजारे ट्रॉफी में बल्ले और गेंद से बरपाया कहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1987979

IPL से पहले गुजरात टाइटंस के लिए आई अच्छी खबर, इस स्टार आलराउंडर ने विजय हजारे ट्रॉफी में बल्ले और गेंद से बरपाया कहर

IPL-2024: गुजरत टाइटंस के स्टार ऑलराउंडर आईपीएल से पहले जबरदस्त फॉर्म में दिख रहे हैं. वो विजय हजारे ट्रॉफी में तूफानी बल्लेबाजी के सात खतरनाक गेंदबाजी भी कर रहे हैं, जो जीटी के नजरिए से अच्छी खबर है.       

 

IPL से पहले गुजरात टाइटंस के लिए आई अच्छी खबर, इस स्टार आलराउंडर ने विजय हजारे ट्रॉफी में बल्ले और गेंद से बरपाया कहर

Rahul Tewatia In Vijay Hazare Trophy 2023: पिछले दिनों आईपीएल के रिटेंशन-डे पर काफी ड्रामे के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की वापसी पुराने घर मुंबई इंडियंस में हो गई. पंड्या का मुंबई में जाना गुजरात के लिए बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि पंड्या की अगुआई में फ्रेंचाइजी ने अपने पहले सीजन में ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. जबकि दूसरे सीजन में फाइनल तक का सफर तय किया.  

लेकिन अब गुजरात के लिए अच्छी खबर आ रही है. टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया जबरदस्त फॉर्म में हैं, उनका विजय हजारे ट्रॉफीमें शानदार प्रदर्शन जारी है. वह इस घरेलू टूर्नामेंट में बल्ले और बॉल दोनों से विरोधियों के पसीने छुड़ा रहे हैं.      

मैच में ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे हैं तेवतिया 
ऑलराउंडर तेवतिया ने विजय हजारे ट्रॉफी के पहले ही मैच में 70 गेंदों पर 99 रनों की नाबाद तूफानी पारी खेली. जबकि इस मैच में उन्होंने गेंदबाजी से भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. उन्होंने इस दौरान 10 ओवर गेंदबाजी की और 53 रन देकर 3 खिलाड़ियों पवेलियन भेज दिया.

वहीं राहुल का दूसरे मैच में भी इसी तरह का प्रदर्शन जारी है और उन्होंने इस मैच में 42 गेंदों का सामना कर नाबाद 80 रन बनाए.  जबकि इस मैच में सिर्फ 4 ओवर गेंदबाजी कर 1 विकेट लिया.

लगातार तीन मैचों में रहे नॉटआउट 
तेवतिया का बल्ला तीसरे मैच में भी बोला, उन्होंने  इस मैच में 34 गेंदों पर नाबाद 58 रन बना डाले. इस तरह से तेवतिया तीनों मैचों में नॉटआउट रहे.

हालांकि, विजय हजारे ट्रॉफी के चौथे मुकाबले में ऑलराउंडर तेवतिया को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. लेकिन उन्होंने बॉलिंग में सिर्फ 4 गेंदें फेंक कर 1 विकेट लिया. फिर टूर्नामेंट के पांचवें मुकाबले में भी तेवतिया को बैटिंग करने का मौका नहीं मिला. हालांकि, इस मैच बेहतरीन बॉलिंग के दम पर उन्होंने 29 रन देकर 2 विकेट लिए.

गौरतलब है कि, आईपीएल में राहुल तेवतिया गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं, जबकि इससे पहले तेवतिया RR यानी राजस्थान रॉयल्स का भी प्रतिनिध्व कर चुके हैं.  

Trending news